Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

हिन्दी फिल्मों में  जल्द नजर आएगी एक्ट्रेस सामंथा प्रभु 

Whats App

मुंबई  । हिन्दी फिल्मों में  साउथ की एक्ट्रेस सामंथा प्रभु जल्द ही नजर आने वाली है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ से सामंथा की बातचीत चल रही है।  यह थ्रिलर से भरपूर एक महिला प्रधान फिल्म होगी, जिसमें मुख्य भूमिका सामंथा निभा सकती हैं सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और वो बॉलीवुड  में काम करने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं।
हांलाकि, अभी सिर्फ बातचीत ही चल रही है। इस बारे में प्रोडक्शन हाउस ने फिलहाल आधिकारिक घोषणा नहीं की है।मगर ऐसी खबरें आ रही हैं कि सामंथा का नाम फाइनल हो चुका है.एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी।डायरेक्टर वेत्रीमारन के निर्देशन में बनी तमिल फिल्म ‘अदुकलम’ से उन्होंने तमिल फिल्मों में डेब्यू किया था।इस फिल्म में उनके हीरो धनुष थे।फिर इसके बाद उन्होंने तमिल और तेलुगू भाषा की कई फिल्में कीं। बॉलीवुड फिल्म ‘पिंक’ से उन्होंने साबित कर दिया कि वो हिन्दी सिनेमा में लंबी पारी खेलने के लिए आई हैं।एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के बाद एक्ट्रेस ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोल लिया।सामंथा इस समय यूएई में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं।
एक्ट्रेस ने दुबई से कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं।वो ‘दुबई एक्सपो 2020’ में हिस्सा लेने के लिए अपनी टीम के साथ गई हुई थीं.अगर सामंथा के फिल्मों की बात करें, तो उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।तमिल और तेलुगू भाषा की दो फिल्में पाइपलाइन में है।उन्होंने हाल ही में दो अन्य फिल्मों ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ और ‘शांकुथलम’ की शूटिंग पूरी कर ली है।इसके अलावा वो डायरेक्टर एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म भी कर रही हैं।इस फिल्म में पहले साउथ की ही एक्ट्रेस नयनतारा थीं।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374