Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

तारकिशोर प्रसाद ने BJP नेताओं को चेताया, नीतीश कुमार को लेकर दिया बड़ा बयान, JDU ने भी किया स्वागत

Whats App

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की सरकार है. हमारी जिम्मेदारी है कि शराबबंदी सफल रहे. नीतीश के नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास कर रहा है.

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) ने बुधवार को कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जरूरत है. वो 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे. नीतीश कुमार राष्ट्रपति नहीं बनेंगे. उन्होंने बीजेपी के नेताओं को कहा कि बेवजह बयानबाजी न करें. इधर, डिप्टी सीएम के बयान आने के बाद जेडीयू ने इसका स्वागत किया है.

वहीं दूसरी ओर तारकिशोर प्रसाद ने शराबबंदी को लेकर कहा कि बिहार में यह कानून सख्ती से लागू रहेगा. शराबबंदी कानून संशोधन विधेयक 2022 लागू हो गया है. पहली बार शराब पीकर पकड़े जाने पर जुर्माना दो से पांच हजार रुपये तक देना होगा. दूसरी बार पकड़े जाने पर जेल जाना होगा. विपक्ष यह आरोप न लगाए कि शराबबंदी कानून में संशोधन कर सरकार पीने वालों के सामने नरम हो गई है.

Whats App

‘नीतीश के नेतृत्व में विकास कर रहा बिहार’

तारकिशोर ने कहा कि शराबबंदी के खिलाफ में बीजेपी का कोई नेता न बोले क्योंकि बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की सरकार है और हमारी जिम्मेदारी यह है कि शराबबंदी जमीन पर सफल रहे. बीजेपी या किसी और के मुख्यमंत्री बनने का सवाल ही नहीं उठता. नीतीश के नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास कर रहा है.

जेडीयू ने क्या कहा?

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के बयान का नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने स्वागत किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद बीजेपी विधायक दल के नेता भी हैं. सीएम पद को लेकर बयान देने वाले बीजेपी के बड़बोले नेताओं को डिप्टी सीएम ने सीधा संदेश दे दिया.

नीरज कुमार ने कहा कि अब तारकिशोर प्रसाद की बात को तो पार्टी नेताओं को मानना पड़ेगा. नीतीश कुमार के उप राष्ट्रपति बनने की जो चर्चा हो रही है वह सब सिर्फ अटकलें हैं. ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा. वह बिहार की सेवा करते रहेंगे. मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374