Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

Microsoft का Education Event आज, Surface सीरीज का नया लैपटॉप हो सकता है लॉन्च

Whats App

नई दिल्ली। Microsoft आज अपने Education Event की मेजबानी करने जा रही है। इस इवेंट में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में छात्रों के लिए सरफेस सीरीज का नया लैपटॉप लॉन्च करेगी। इतना ही नहीं छात्रों के लिए नई सेवाएं भी पेश की जा सकती है। कंपनी के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट एजुकेशन इवेंट सुबह 9 बजे (भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे) से शुरू होगा। इस इवेंट को माइक्रोसॉफ्ट न्यूजरूम और अन्य ऑफिशियल चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

Microsoft का नया लैपटॉप

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, माइक्रोसॉफ्ट के नए लैपटॉप में 11.6 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल होगा। इसमें 8GB रैम और N4120 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा लैपटॉप में कीबोर्ड, ट्रैकपैड समेत यूएसबी-ए, यूएसबी टाईप-सी पोर्ट और एक ऑडियो जैक मिल सकता है।

Whats App

अन्य फीचर्स

माइक्रोसॉफ्ट के अगामी लैपटॉप में बड़ी बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा यूजर्स को शानदार स्पीकर्स का सपोर्ट मिलेगा। इसका कोडनेम Tenjin है।

Microsoft के लैपटॉप की कीमत

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि माइक्रोसॉफ्ट के अपकमिंग लैपटॉप की कीमत 400 डॉलर (करीब 30,000 रुपये) के आसपास रखी जा सकती है। इसे कई कलर विकल्प के साथ उतारा जा सकता है। वहीं, यह लैपटॉप क्रोमबुक जैसे डिवाइस को कड़ी टक्कर देगा। फिलहाल, माइक्रोसॉफ्ट के नए लैपटॉप को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Microsoft Surface Pro 8

आपको बता दें कि Microsoft ने Microsoft Surface Pro 8 को सितंबर में लॉन्च किया था। इस लैपटॉप की कीमत 1,100 डॉलर यानी करीब 81,265 रुपये है। इसमें 13 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,880×1,920 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस लैपटॉप में 11th जनरेशन का Intel Core प्रोसेसर और 1TB NVMe एसएसडी स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को लैपटॉप में 10MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374