Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

आरा।सिरफिरे बदमाश ने दी दारोगा को थाना में जान से मारने की धमकी।

 

बिहार के आरा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल एक सिरफिरे बदमाश ने दारोगा को थाना में जान से मारने की धमकी दी है. उसने थाने के भीतर सारे पुलिसकर्मियों के सामने दारोगा को ऊँगली दिखाकर बोला कि जेल से निकलते ही तुम्हें गोली मार दूंगा. बदमाश ने इस दौरान काफी हंगामा भी किया और पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज भी की.
मामला आरा शहर के नगर थाना का है. यहां एक बदमाश ने थाने में दारोगा मनोज कुमार को जान से मारने की धमकी दी है. बताया जा रहा है कि शहर के मोती टोला स्थित अम्बेडकर नगर से नगर थाना की टीम एक शख्स को गिरफ्तार कर के ले आई थी. इसके पास पिस्टल और गोली भी थी. जब पुलिस उसे थाने लेकर आई तो वह थाने में बवाल करने लगा. इस दौरान दारोगा मनोज कुमार ने जब उसे बेकार का हंगामा करने से मना किता तो उसने उल्टे पुलिस अधिकारी को ही जान से मारने की धमकी दे डाली. बेखौफ बदमाश ने दारोगा को ऊंगली दिखाते हुए कहा कि जेल से बाहर आते ही तुमको गोली मार दूंगा.
इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि इस बदमाश ने नगर थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया और काफी हंगामा करने लगा. उसने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज भी की. इस बदमाश की पहचान मोतीटोला के रहने वाले देवेंद्र यादव उर्फ बुड़बकवा के रूप में की गई है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार इस सिरफिरे बदमाश के पास से एक पिस्टल और 2 कारतूस बरामद किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374