New Year
Breaking
जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी  इलेक्शन मोड में सरकार अन्नपूर्णा माता मंदिर में सुबह होगी मूर्तियों की स्थापना, शाम को दर्शन कर सकेंगे भक्त गेहूं में रेत-मिट्टी के मिलावट मामले में छह के विरुद्ध मामला दर्ज, वायरल हुआ था वीडियो रॉकेट दागने के जवाब में इजराइल ने गाजा पर हवाई हमला किया तेन्दूपत्ता संग्राहकों के बच्चों का कुपोषण दूर करने के लिए मिलेगा शहद-च्यवनप्राश इसरो के अंतरिक्ष यात्रियों को ट्रेनिंग देगा नासा मुंबई के 27 प्रतिशत नागरिक मधुमेह से पीड़ित चीन में घना कोहरा बना आफत, येलो अलर्ट जारी रबर कंपनी में लगी आग बुझाते समय फटा फायर एक्सटिंग्विशर सिलेंडर, 3 घायल

आरा।सिरफिरे बदमाश ने दी दारोगा को थाना में जान से मारने की धमकी।

Whats App

 

बिहार के आरा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल एक सिरफिरे बदमाश ने दारोगा को थाना में जान से मारने की धमकी दी है. उसने थाने के भीतर सारे पुलिसकर्मियों के सामने दारोगा को ऊँगली दिखाकर बोला कि जेल से निकलते ही तुम्हें गोली मार दूंगा. बदमाश ने इस दौरान काफी हंगामा भी किया और पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज भी की.
मामला आरा शहर के नगर थाना का है. यहां एक बदमाश ने थाने में दारोगा मनोज कुमार को जान से मारने की धमकी दी है. बताया जा रहा है कि शहर के मोती टोला स्थित अम्बेडकर नगर से नगर थाना की टीम एक शख्स को गिरफ्तार कर के ले आई थी. इसके पास पिस्टल और गोली भी थी. जब पुलिस उसे थाने लेकर आई तो वह थाने में बवाल करने लगा. इस दौरान दारोगा मनोज कुमार ने जब उसे बेकार का हंगामा करने से मना किता तो उसने उल्टे पुलिस अधिकारी को ही जान से मारने की धमकी दे डाली. बेखौफ बदमाश ने दारोगा को ऊंगली दिखाते हुए कहा कि जेल से बाहर आते ही तुमको गोली मार दूंगा.
इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि इस बदमाश ने नगर थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया और काफी हंगामा करने लगा. उसने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज भी की. इस बदमाश की पहचान मोतीटोला के रहने वाले देवेंद्र यादव उर्फ बुड़बकवा के रूप में की गई है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार इस सिरफिरे बदमाश के पास से एक पिस्टल और 2 कारतूस बरामद किया गया है.

जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी     |      इलेक्शन मोड में सरकार     |     अन्नपूर्णा माता मंदिर में सुबह होगी मूर्तियों की स्थापना, शाम को दर्शन कर सकेंगे भक्त     |     गेहूं में रेत-मिट्टी के मिलावट मामले में छह के विरुद्ध मामला दर्ज, वायरल हुआ था वीडियो     |     रॉकेट दागने के जवाब में इजराइल ने गाजा पर हवाई हमला किया     |     तेन्दूपत्ता संग्राहकों के बच्चों का कुपोषण दूर करने के लिए मिलेगा शहद-च्यवनप्राश     |     इसरो के अंतरिक्ष यात्रियों को ट्रेनिंग देगा नासा     |     मुंबई के 27 प्रतिशत नागरिक मधुमेह से पीड़ित     |     चीन में घना कोहरा बना आफत, येलो अलर्ट जारी     |     रबर कंपनी में लगी आग बुझाते समय फटा फायर एक्सटिंग्विशर सिलेंडर, 3 घायल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374