Breaking
गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज। गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते म... नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों ... छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या 

दिल्ली के अस्पताल में गुस्साए मरीज ने डॉक्टर पर कैंची से किया हमला

Whats App

नई दिल्ली | दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में एक मरीज ने शुक्रवार को एक डॉक्टर पर कथित तौर पर कैंची से हमला कर दिया, जिससे वह मामूली रूप से घायल हो गया। ये जानकारी पुलिस ने दी।

पश्चिम के पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने कहा कि सुबह सूचना मिली कि पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर स्थित केंद्रीय अस्पताल के आईसीयू में एक मरीज ने एक डॉक्टर को चाकू मार दिया है।

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि आरोपी कुलदीप सिंह (40) को 13 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था ताकि उसे शराब की लत से मुक्ति मिल सके और उसका कभी-कभार पड़ने वाले दौरे का इलाज भी हो सके।

Whats App

डीसीपी बंसल ने कहा, “जब डॉ. विपिन झा उसका इलाज करने आए, तो मरीज हिंसक हो गया और उसने इलाज से बचने की कोशिश की और अस्पताल छोड़ने पर अड़ गया।”

उन्होंने कहा, डॉक्टर ने चिड़चिड़े मरीज को आराम देने की कोशिश की, लेकिन गुस्से में आकर सिंह ने कैंची उठा ली और डॉक्टर पर हमला करने की कोशिश की। डॉक्टर के हाथ पर सिर्फ कुछ खरोंच लगी हैं।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने घटना में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की क्योंकि डॉक्टर ने मरीज के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज।     |     गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन     |     कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography     |     राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते में 9.68 करोड़ रूपए किया अंतरण     |     नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों की संख्या     |     छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल     |     मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे     |     मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374