Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

दरभंगा।प्लेटफार्म नंबर 1 पर बम की अफवाह से अफरा-तफरी।

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर शनिवार की शाम एक बार फिर बम की अफवाह से अफरा-तफरी मच गई। नई दिल्ली-दरभंगा बिहार संपर्क क्रांति स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन से आए मोबाइल डिवाइसेस के एक पार्सल में आवाज होने के बाद आनन-फानन में जांच शुरू कर दी गई। बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया और पार्सल की जांच-पड़ताल की गई तो इसमें से कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं पाई गई। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। यह पार्सल लहेरियासराय के एक मोबाइल दुकानदार के नाम से आया था। कुलियों ने जैसे ही ट्रेन से उतार कर इस पार्सल को प्लेटफार्म नंबर एक पर रखा इसमें से आवाज आनी शुरू हो गई।मोबाइल दुकानदार अमन कुमार झा ने बताया कि लहेरियासराय में उनकी मोबाइल की दुकान है और उन्होंने दिल्ली से मोबाइल डिवाइसेज का एक पार्सल मंगाया था। इस पार्सल में ब्लूटूथ स्पीकर भी है। उन्होंने कहा कि पटकने के दौरान ब्लूटूथ के स्पीकर से आवाज आई जिसके बाद इसकी जांच पड़ताल की गई।
वहीं, बम निरोधक दस्ते के एक अधिकारी चंद्रशेखर पासवान ने बताया कि स्टेशन पर संदिग्ध वस्तु की सूचना के बाद वे लोग तत्काल यहां पहुंचे और उन्होंने पार्सल के बंडल की जांच बम निरोधक मशीन से की। उन्होंने कहा कि जांच पड़ताल में कोई संदेहास्पद वस्तु नहीं पाई गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374