Breaking
आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)

सासाराम।70 लाख की लागत से बना पोस्टमार्टम हाउस गोदाम में तब्दील।

Whats App

रिपोर्टर पी.के.मिश्रा

रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम के सदर अस्पताल के परिसर में पिछले 7 सालों से लगभग 70 लाख की लागत से पोस्टमार्टम हाउस बन कर तैयार है। लेकिन इसका उपयोग नहीं हो रहा। सबसे बड़ी बात है।कि इस पोस्टमार्टम हाउस में सभी तरह के अत्याधुनिक उपकरण तथा संसाधन उपलब्ध है। लेकिन पिछले 7 सालों से रखे रखे सभी खराब हो रहे हैं। स्वास्थ विभाग के अधिकारी अब इस पोस्टमार्टम हाउस का गोदाम के रूप में उपयोग करते हैं। बिहार मेडिकल सर्विसेज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर कारपोरेशन लिमिटेड के द्वारा जब 70 लाख की लागत से इस भवन का निर्माण कराया गया तो लोगों को उम्मीद जगी थी कि अब सम्मानजनक तरीके से शवों का पोस्टमार्टम होगा। तथा अज्ञात शवो को सम्मानपूर्वक डीप फ्रीजर में रखा जाएगा। लेकिन सभी संसाधन रहने के बावजूद इसका उपयोग नहीं हो रहा है। अब जबकि स्वास्थ्य विभाग को हैंड ओवर किए हुए 7 साल हो गए हैं। ऐसे में अब रखरखाव के अभाव में धीरे धीरे भवन परित्यक्त होती जा रही है। हमारे रोहतास संवाददाता पी.के. मिश्रा ने सिविल सर्जन डॉ० सुधीर कुमार से इस बाबत जब सवाल किया तो उन्होंने क्या कहा देखते हैं।

आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक     |     भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी     |     सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश     |     चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास     |     ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें     |     ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट     |     युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी     |     चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त     |     नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा     |     कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374