Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

एसजेडसी की बैठक से पहले अमित शाह ने तिरुपति मंदिर में की पूजा-अर्चना

Whats App

तिरुपतिः तिरुपति में दक्षिण मंडल परिषद की 29वीं बैठक की अध्यक्षता करने से एक दिन पहले गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार की रात यहां तिरुमला के भगवान वेंकटेश्वर के प्राचीन मंदिर में पूजा-अर्चना की।

 

मंदिर के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि पर्वतीय शहर के दौरे पर शाह के साथ आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी भी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि पारंपरिक वेशभूषा में यहां आगमन पर शाह का तिरुमला तिरुपति देवस्थानम् (टीटीडी) के शीर्ष अधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। टीटीडी दो सदी पुराने इस मंदिर का संचालन करता है।

Whats App

अधिकारी ने बताया कि मंदिर से रवाना होने से पहले शाह ने मंत्रोच्चार के बीच वैदिक पुजारियों का आशीर्वाद लिया जबकि टीटीडी बोर्ड के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी और कार्यकारी अधिकारी केएस जवाहर रेड्डी ने भगवान का पवित्र रेशम का वस्त्र तथा पवित्र तस्वीर देकर उन्हें सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि यहां हवाई अड्डे पर पहुंचने पर शाह मंदिर के दर्शन करने के लिए सड़क मार्ग से नजदीक मे स्थित तिरुमला के लिए रवाना हो गए।

एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बताया कि पवित्र सेवेन हिल्स पर स्थित मंदिर में पूजा करने के बाद शाह तत्काल तिरुपति में ताज होटल के लिए रवाना हो गए जहां रविवार को दक्षिण मंडल परिषद (एसजेडसी) की बैठक होगी। अधिकारी ने बताया कि इससे पहले यहां रेनीगुंटा हवाई अड्डे पर पहुंचने पर अमित शाह का आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374