Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

‘मैं अगर आमिर की आंखों में देख लूं तो प्यार न हो जाए…’ जब रानी मुखर्जी को सताने लगा था इस बात का डर

Whats App

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ और पंकज त्रिपाठी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के यह सितारे जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं। हाल ही में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

बॉलीवुड के कई सितारे अक्सर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में आते रहते हैं। यह सितारे अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के साथ एक-दूसरे और अपने बारे में खास खुलासे भी करते रहते हैं। द कपिल शर्मा शो में रानी मुखर्जी ने अपने बारे में खास खुलासा किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दिग्गज अभिनेत्री ने बताया है कि एक समय वह अभिनेता आमिर खान और शाह रुख खान की दीवानी थीं।

इतना ही नहीं रानी मुखर्जी इन दोनों अभिनेताओं की इस हद तक दीवानी थीं कि इन दोनों के साथ रोमांटिक सीन करने हुए वह काफी घबराई हुई रहती थीं। रानी मुखर्जी ने कहा कि आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत और शाह रुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगें देखने के बाद उन्हें इन दोनों अभिनेताओं पर क्रश को गया था। रानी मुखर्जी ने बताया कि उन्होंने जब शाह रुख खान और आमिर खान को स्क्रीन पर देखा था तो वह बस 16-17 साल की थीं।

Whats App

रानी मुखर्जी ने कहा कि फिल्म गुलाम में एक रोमांटिक सीन की शूटिंग हो रही थी। इस समय वह केवल आमिर खान के जूते के फीते देखते रह गई थी। अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे डर लग रहा था कि मैं अगर आमिर की आंखों में देख लूं तो प्यार न हो जाए। आमिर मुझे यह समझाया था कि उस सीन के लिए उनकी आंखों में देखना होगा और घबराना नहीं है। अभिनेता ने रानी मुखर्जी को समझाया कि कैमरा शुरू होने से पहले उन्हें इस सीन के लिए सहज होना होगा।

रानी मुखर्जी ने कहा, ‘फिर मैं इतना सीख गई उनके साथ की अब एक पेड़ खड़ा कर दो मेरे सामने तो मैं उनसे भी रोमांस कर लूंगी।’ इसके अलावा रानी मुखर्जी ने और भी ढेर सारे खुलासे किए। आपको बता दें कि फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की तो यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है। यह फिल्म साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है। यह फिल्म 19 नबवंर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374