Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज में वज्रपात से तीन की मौत दो की हालत गंभीर.आफत बनकर आई बारीश,

रिपोट प्रदीप शर्मा,गोपालगंज।

ANCHOR : गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र में मंगलवार की बारीश लोगों के लिए आफत बनकर आई। वही दौरान बारीश के साथ गिरे आकाशीय बिजली के चपेट में आने से लुहसी गांव के दो व साथी गांव के एक किसान की मौत हो गई। जबकि दो किसान बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिन्हें परिजनों द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया जा रहा है कि उचकागांव के लुहसी, साथी और ओझवलिया गांव के किसान आकाशीय बिजली गिरने से बेखबर होकर अपने खेतों में धान की रोपनी शुरू करवाने के लिए कुछ किसान खेत जोतवाने और कुछ किसान खेत की रोपनी शुरू करवाने के लिए गांव के चंवर में गए हुए थे। इसी दौरान गिरे आकाशीय बिजली के चपेट में आने से जहां एक तरफ लुहसी गांव के दो व साथी गांव के एक किसान की मौत हो गई। वहीं लुहसी और ओझवलिया गांव का एक-एक किसान बुरी तरीके से झुलस कर जख्मी हो गए हैं। जिन्हें लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान साथी गांव निवासी पूर्व बीडीसी कंचनबाला देवी के 42 वर्षीय पति शिवब्रत सिंह उर्फ भीम सिंह, लुहसी गांव निवासी स्वर्गीय झगरू सिंह के 45 वर्षीय बेटे राजबली सिंह और जयकिशन सिंह के 22 वर्षीय बेटे टुनटुन सिंह के रूप में किया गया है। जबकि घायलों की पहचान लुहसी गांव के स्वर्गीय गुनराज महतो के 65 वर्षीय बेटे शिवधारी महतो और ओझवलिया गांव निवासी किताबुद्दीन अंसारी के रूप में किया गया है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर सीओ रवीश कुमार, बीडीओ मनोज कुमार पंडित, द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। घटना के बाद से तीनों गांवों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374