Breaking
गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज। गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते म... नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों ... छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या 

वॉट्सऐप रिएक्शन फीचर लॉन्च

Whats App

वॉट्सऐप ने अपने रिएक्शन फीचर को रोलआउट कर दिया गया है। इस बात की जानकारी वॉट्सऐप पैरेंट कंपनी मेटा के CEO मार्क जुकरबर्ग ने अपने फेसबुक पेज से दी। जुकरबर्ग ने बताया कि 5 मई 2022 से वॉट्सऐप रिएक्शन फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया गया है। वॉट्सऐप की तरफ से शुरू में 6 इमोजी को रोल आउट किया गया है। इसमें थम्स-अप, दिल, हंसने, सरप्राइज, दुखी और थैंक्स जैसे इमोजी शामिल हैं।

वॉट्सऐप रिएक्शन फीचर की मदद से किसी भी चैट पर बिना टेक्स्ट मैसेज के इमोजी की मदद से अपने एक्सप्रेशन को शेयर कर सकते हैं। इस तरह का फीचर फेसबुक पर पहले से मौजूद है। अभी वॉट्सऐप पर इमोजी से रिप्लाई करने का फीचर मौजूद है। लेकिन अब इमोजी से रिएक्शन देने का फीचर लॉन्च किया गया है। जिसके लिए आपको चैट बॉक्स में जाकर इमोजी को सिलेक्ट नहीं करना होगा। यूजर्स केवल मैसेज पर लॉन्ग प्रेस करके इमोजी से रिएक्शन दे पाएंगे।

इस्तेमाल करने की प्रोसेस

Whats App

सबसे पहले वॉट्सऐप को अपडेट करे लें। एंड्रॉयड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर और iOS यूजर्स एपल ऐप स्टोर से वॉट्सऐप को अपडेट कर सकते हैं। वॉट्सऐप के जिस चैट को रिप्लाई करना चाहते हैं, वॉट्सऐप के उस चैट को ओपन करें। फिर उस चैट को प्रेस और होल्ड करें। इसके बाद एक पॉप-अप मैसेज आएगा। इस मैसेज में कई तरह के इमोजी होंगे। इनमें से जिस इमोजी को रिप्लाई करना चाहते हैं, उसे सिलेक्ट कर लें। पॉप-अप मैसेज में कुल 6 इमोजी नजर आएंगे। इसमें से किसी एक को सिलेक्ट करना होगा। जिसका रिप्लाई मैसेज के नीचे दिखेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज।     |     गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन     |     कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography     |     राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते में 9.68 करोड़ रूपए किया अंतरण     |     नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों की संख्या     |     छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल     |     मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे     |     मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374