Breaking
राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल SBI से लेकर केनरा बैंक तक, LIC ने 16 सरकारी कंपनियों में क्यों घटाई अपनी हिस्सेदारी? WhatsApp: अब नॉर्मल काल की तरह डायल कर सकेंगे अनजान नंबर, जल्द रोलआउट होगा ये फीचर अक्षय तृतीया पर पूजा के समय सुनें ये कथा, जीवन में बाधाओं से मिलेगी मुक्ति! न मिसाइल-न ड्रोन…निहत्थों से घबरा गया इजराइल! याद करने लगा दशकों पुराने जख्म

जनकगंज इलाके में बदमाश ने घर में घुसकर पति-पत्नी काे गाेली मारी, हालत गंभीर

Whats App

ग्वालियर। जनकगंज थानान्तर्गत झूलेलाल कालोनी में तिल्ली काराेबारी राजेश वाधवानी के घर में सोमवार की आधी रात को एक बदमाश फायरिंग कर दी। एक गोली व्यापारी के पेट में लगी। व्यापारी बचने के लिए कमरे के अंदर भागा। बदमाश ने पीछे से दो और गोली चला दी। एक गोली उनकी पत्नी सोनिया उर्फ हेमा वाधवानी के हाथ में लगी है। गंभीर रूप से घायल राजेश व पत्नी हेमा को इलाज के लिए जेएएच में भर्ती कराया गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली चलाने वाला नकाबपोश बदमाश किस इरादे से घर में घुसा था। पुलिस पड़ताल कर रही है कि किसी रंजिश के चलते व्यापारी की हत्या करने के इरादे से वारदात काे अंजाम दिया गया या फिर चोरी करने के इरादे से घुसा था और व्यापारी के जागने पर गोली मारकर भागने का प्रयास किया था। जनकगंज थाना पुलिस ने घायल सोनिया की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

समाधिया कालोनी के पास स्थित झूलेलाल कालोनी में निवास करने वाले राजेश वाधवानी अपने बड़े भाई के साथ तिल्ली का कारोबार करते हैं। घर में 90 साल के वृद्ध पिता गोविंद, मां भाग्यदेवी के अलावा बेटी खुशी व बेटा सार्थक थे। सोमवार की रात को दंपती बच्चों के साथ खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। व्यापारी को रात डेढ़ बजे के लगभग घर में किसी के घूमने की आहट सुनाई दी। व्यापारी ने कमरे का दरवाजा खोला। दरवाजे के सामने ही एक नकाबपोश बदमाश खड़ा था। बदमाश ने दरवाजा खुलते ही गोली चला दी। गोली व्यापारी के सीधे छाती में लगी और वह बचने के लिए दरवाजा धकेल कर अंदर की तरफ भागे। इसी बीच गोली की आवाज सुनकर पत्नी सोनिया की नींद खुल गई। बदमाश ने दरवाजे से पिस्टल निकालकर दो और फायर किए। एक गोली व्यापारी की पत्नी के हाथ में लगी। पति-पत्नी को गोली मारने के बाद बदमाश जिस रास्ते से घर में आया था, उसी रास्ते से भाग गया। गोलियाें की आवाज सुनकर माता-पिता व बच्चों के साथ पड़ोसी भी जाग गए। कमरे में पति पत्नी खून में लथपथ बेहोशी की हालत में पड़े थे। पत्नी के हाथ से भी खून बह रहा था।

अस्पताल लेकर गएः झूलेलाल कालोनी में आधी रात को गोली चलने की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी और पड़ोसी घायल दंपती को लेकर अस्पताल पहुंचे। राजेश वाधवानी के हाथ में गोली लगने के कारण हालत गंभीर बताई गई है। जबकि पत्नी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घायल सोनिया को ट्रामा सेंटर से इलाज के लिए केआरएच में शिफ्ट कर दिया है।

Whats App

माता-पिता बच्चे व पत्नी दहशत मेंः घर में घुसकर माता-पिता काे गाेली मारे जाने की घटना के बाद घायल व्यापारी का परिवार दहशत में है। ट्रामा सेंटर के पलंग पर लेटी सोनिया उर्फ हेमा की आंखों में मौत की दहशत सुबह भी नजर आ रही थी। परिवार की सुरक्षा को लेकर वह चिंतित है। क्योंकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया कि बदमाश किसी रंजिश के चलते व्यापारी की हत्या करने के इरादे से ही आया था या फिर चोरी करने के इरादे से घुसा था। पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल था कि अगर बदमाश केवल चोरी करने के इरादे से घुसा होता तो, एक फायर करने के बाद भागता। बदमाश ने कमरे के दरवाजे पर आकर दो फायर किए हैं। पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है। पुलिस बदमाश की पहचान करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाल रही है।

राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |     SBI से लेकर केनरा बैंक तक, LIC ने 16 सरकारी कंपनियों में क्यों घटाई अपनी हिस्सेदारी?     |     WhatsApp: अब नॉर्मल काल की तरह डायल कर सकेंगे अनजान नंबर, जल्द रोलआउट होगा ये फीचर     |     अक्षय तृतीया पर पूजा के समय सुनें ये कथा, जीवन में बाधाओं से मिलेगी मुक्ति!     |     न मिसाइल-न ड्रोन…निहत्थों से घबरा गया इजराइल! याद करने लगा दशकों पुराने जख्म     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374