Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

गुरुवार का दिन रहेगा लाभदायक या होगा सब चौपट? पढ़ें, अपना राशिफल

Whats App

आज का राशिफल, १२ मई २०२२ Aaj Ka Rashifal, 12 May 2022| गुरुवार जिसे बृहस्पतिवार के नाम से भी जाना जाता है इस दिन ब्रह्मा, बृहस्पति और भगवान विष्णु की पूजा का विधान है. हमारे सौरमंडल में बृहस्पति ग्रह सबसे बड़ा ग्रह माना जाता है. शास्त्रों में इस ग्रह को देवताओं का गुरु भी कहा गया है. ऐसा माना जाता है कि यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बृहस्पति ग्रह मजबूत स्थिति में हो तो उस व्यक्ति की सभी समस्याएं समाप्त हो जाती हैं. पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष

आज का दिन वित्तीय और व्यावसायिक दृष्टि से लाभदायक है. आपकी लंबी योजनाएं पूरी होंगी. बिजनेस में नई योजनाएं बना सकेंगे. लोकहित के लिए किए गए प्रयासों से आपका मन खुश रहेगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. लोगों के सम्पर्क में बने रहेंगे. आप विरोधियों को परास्त कर सकेंगे.

Whats App

वृषभ

आज परिश्रम की अपेक्षा कम फल प्राप्त कर सकेंगे. फिर भी आप दृढ़तापूर्वक अपना काम आगे बढ़ा सकेंगे. आप अपने व्यवहार और वाणी से लोगों को प्रभावित कर सकेंगे. उनकी तरफ से लाभ प्राप्त कर सकेंगे. आपकी सौम्यवाणी के कारण आप नए सम्बंध स्थापित कर सकेंगे. कला और साहित्य के क्षेत्र में रुचि दिखाएंगे. पढ़ाई में आगे बढ़ने के लिए भी समय अच्छा है. बाहर का भोजन न करें. इससे पेट संबंधी कोई रोग हो सकते हैं.

मिथुन

अत्यधिक इमोशन आपके मन को विचलित रखेंगे. आपको पानी वाली जगहों पर जाने से आज बचना चाहिए. कोई महत्वपूर्ण डिसीजन लेने में आपको दिक्कत होगी. माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. परिवार या जमीन, संपत्ति से संबंधित मामलों के लिए उचित समय नहीं है. पर्याप्त नींद नहीं मिल से आप अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं.

कर्क

तन-मन की ताज़गी के अनुभव के साथ घर में भी आनंद का वातावरण रहेगा. मित्रों तथा स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी. लाभ तथा शुभ काम को शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. कार्य कुशलता और मित्र मिलन से आप आनंदित रहेंगे. आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि से छोटी यात्रा होगी. मान-सम्मान में वृद्धि की संभावनाएं हैं. लघु यात्रा होगी.

सिंह

परिवार के सदस्यों के साथ सुख-शांति में दिन व्यतीत होगा. उनका सहयोग मिलेगा. महिला मित्रों की विशेष मदद मिलेगी. दूर बसनेवाले मित्रों और स्नेहीजनों के साथ संपर्क या संदेश व्यवहार आपके लिए लाभदायक साबित होंगे. अपनी प्रभावकारी वाणी से अन्य लोगों का ध्यान केंद्रित कर सकेंगे. आय की अपेक्षा व्यय की मात्रा अधिक रहेगी. उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी. निर्धारित कार्यों में कम सफलता मिलेगी.

कन्या

आपकी वाणी की मधुरता नए सम्बंध विकसित करने तथा कई जगहों पर लाभ कराने में सहायक होगी. आपके विचार अधिक समृद्ध होंगे. आप व्यापार-धंधे में सफल होंगे. अच्छा लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे. शारीरिक-मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. प्रियजनों और मित्रों से मिलकर आनंद अनुभव होगा. उनकी तरफ से उपहार प्राप्त कर सकेंगे. वैवाहिक जीवन अधिक मधुर बनेगा.

तुला

आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा. असंयमित विचार आपको परेशानी में डाल सकते हैं. दुर्घटना से सावधान रहें. खर्च अधिक रहेगा. व्यापार में ज्यादा गुस्से से आज उग्र विवाद हो सकता है. पार्टनरशिप के कामकाज में सावधानी बरतें. कोर्ट-कचहरी के काम में सावधानी बरतें. सगे-सम्बंधियों से अनबन के योग हैं. आध्यात्मिकता से मन को शांति मिल सकती है.

वृश्चिक

नौकरी- धंधे और व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति होगी. मित्रों के साथ मुलाकात तथा प्रवास का आयोजन करेंगे. विवाहोत्सुक युवक- युवतियों के लिए शुभ संयोग निर्मित होगा तथा पत्नी से लाभ होगा. बुजुर्ग भी आपके लाभ में निमित्त बनेंगे. स्नेहीजनों तथा मित्रों की तरफ से भेंट सौगात मिलेगी. अधिकारियों की कृपादृष्टि रहेगी. सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव होगा.

धनु

आज आपकी यश, कीर्ति तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारी के खुश रहने से पदोन्नति की संभावनाएं बढ़ेंगी. तंदुरुस्ती बनी रहेगी. परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. पिता तथा सरकार से लाभ मिलेगा. आर्थिक आयोजन अच्छी तरह संपन्न होंगे. व्यापार- धंधे में प्रवास होगा. आप अन्य लोगों के लिए मददगार होने का प्रयत्न करेंगे. दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी.विज्ञापन

मकर

बौद्धिक कार्य या साहित्य लेखन जैसी प्रवृत्तियों के लिए आज अनुकूल दिन है. आपके व्यवसाय में नई विचारधारा आपके कार्यों को नया स्वरूप देगी. व्यवसाय के क्षेत्र में प्रतिकूल वातावरण आपके मन को अस्वस्थ बनाएंगे. शरीर में थकान महसूस होगी. संतान की समस्या आपको परेशान करेगी. गलत धन खर्च होगा. विरोधियों के साथ वाद-विवाद करने से बचें.

कुंभ

आज आपको नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह दी जाती है. झगड़े विवाद से बचें. क्रोध और वाणी पर संयम रखें. पारिवारिक माहौल दूषित रहेगा. वित्तीय तंगी का अनुभव होगा. अत्यधिक विचारों से आप मानसिक थकान अनुभव करेंगे. ईश्वर का नाम स्मरण करने और आध्यात्मिकता आपके मानसिक बोझ को हल्का करेगी.

मीन

आज आप दैनिक काम से बाहर आकर घूमने-फिरने और मनोरंजन के पीछे अपना समय बिताएंगे. स्वजनों तथा मित्रमंडली के साथ पिकनिक पर जाने का आयोजन होगा. सिनेमा, नाटक या बाहर घूमने का कार्यक्रम आपको आनंदित करेगा. कलाकार तथा कारीगरों को अपनी कला- कारीगरी प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा. व्यवसाय में भागीदारी के लिए शुभ समय है. दांपत्यजीवन में अधिक निकटता स्थापित की जा सकती है. सार्वजनिक जीवन में मान- सम्मान मिलेगा.

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374