Breaking
गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज। गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते म... नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों ... छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या 

कांग्रेस चिंतन शिविर: CM बघेल ने जोरदार तरीके से रखी अपनी बात, कहा- देश के सर्वांगीण विकास के लिए कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं

Whats App

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर (Congress Chintan Shivir) शुरू हो गया है. 15 मई तक चलने वाले इस चिंतन शिविर में लगातार चुनाव में हार और कांग्रेस नेताओं में असंतुष्टि को लेकर चर्चा होगी. इस शिविर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जोरदार तरीके से अपनी बातें रखी.

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि देश के सर्वांगीण विकास के लिए कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं है. कांग्रेस ने मूलभूत सुविधाओं को लेकर लोगों का अधिकार दिया है.

सीएम बघेल ने कहा कि राइट्स बेस्ड मॉडल पर कांग्रेस का भरोसा, खाद्य सुरक्षा कानून, RTE, RTI कांग्रेस की देन है. राहुल गांधी के न्याय मॉडल राजस्थान और छत्तीसगढ़ मॉडल में लागू किया गया. इसे देश के सामने पेश करने की जरूरत है. पिछले आठ सालों में कितना और किसका विकास हुआ ये सबके सामने है. देश को विकास की नई परिभाषा देने का वक्त है.

Whats App

इसके पहले शिविर में सोनिया गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस की नीतियों के कारण देश जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है, उस पर विचार करने के लिए ये शिविर एक बहुत अच्छा अवसर है.

सोनिया गांधी ने कहा कि देश में महात्मा गांधी के हत्यारे का महिमामंडन हो रहा है. नोटबंदी से देश को गहरी चोट लगी है. आज संविधान खतरे में है. सोनिया ने कहा कि मोदी सरकार देश में पूरी तरह से ध्रुवीकरण करके चुनाव जीतना चाहती है. उन्होंने कहा कि सरकार मिनिमम गवर्नमेंट मैक्सिमम गवर्नेंस से क्या साबित करना चाहती है? ऐसा लग रहा है कि इसका अर्थ इन लोगों ने लोगों को पीड़ित और प्रताड़ित करना हो गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज।     |     गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन     |     कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography     |     राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते में 9.68 करोड़ रूपए किया अंतरण     |     नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों की संख्या     |     छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल     |     मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे     |     मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374