Breaking
गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज। गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते म... नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों ... छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या 

छत्तीसगढ़ के रैपर एप्पी राजा ने SAVE HASDEO

Whats App

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मशहूर रैपर एप्पी राजा ने हसदेव जंगल के विषय में आवाज उठाई है. एप्पी राजा ने सभी लोगो से रैप सॉन्ग के जरिए अपील की है. सेव हसदेव नाम से ये गाना यूट्यूब पर 10 मई को रिलीज हो चुका है.

भानुप्रतापपुर छत्तीसगढ़ के मशहूर सिंगर और रैपर एप्पी राजा ने लोगो से गाने के जरिए अपील की है. हसदेव अरण्य के विषय में कई लोगों ने आवाज उठाई है. लेकिन गाने के जरिए लोगों को प्रेरित करने की कोशिश की है. एप्पी राजा ने 10 मई को “सेव हसदेव” नाम से यूट्यूब पर एक म्यूजिक वीडियो अपलोड किया. जिसे पहले से अब तक 1.50 लाख लोगों ने देखा और वीडियो की सराहना भी की.

इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया वीडियो

Whats App

इंस्टाग्राम पर भी एप्पी राजा ने इसकी शॉर्ट रील वीडियो डाला. जिसे 2 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं. युवा इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कुछ हफ्तों से चल रहा हसदेव अरण्य विषय बहुत ही संवेदनशील होता जा रहा है. राज्य की जनता इसके विषय में अपनी आवाज उठा रही है. ऐसे गानों के जरिए यह मुद्दा जनता का ध्यान आकर्षित कर सकता है.

अब तक कई लोग कर चुके अपील

अब तक ट्विटर पर लाखों यूजर्स ने #SAVEHASDEO पर टिप्पणी की है. हसदेव से जुड़े वीडियो को लोगो ने शेयर भी किया है. लोग हसदेव के मामले में सोशल मीडिया पर सक्रिय हो चुके हैं. एक हफ्ते पहले यूट्यूब के जानेमाने ब्लॉगर डी के 808 ने भी हसदेव के विषय में आवाज उठाई. हसदेव का जल जंगल जमीन मामला अब सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय हो गया है. इस मामले को लेकर लोगों में काफी गंभीरता दिख रही है. सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसे मामले को लेकर इतने लोगो का एक साथ आवाज उठाना इस मामले को और गंभीर बना रहा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज।     |     गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन     |     कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography     |     राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते में 9.68 करोड़ रूपए किया अंतरण     |     नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों की संख्या     |     छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल     |     मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे     |     मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374