Breaking
गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज। गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते म... नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों ... छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या 

अच्छी शुरुआत के बाद धराशायी हुआ शेयर बाजार, सेंसेक्स 992 अंक टूट कर बंद, इन शेयरों ने किया कंगाल

Whats App

Share Market Closing: हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को शेयर बाजार अच्छी शुरुआत के बाद धराशायी हो गया. दिन भर के उतर-चढ़ाव के बाद सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही लाल निशान पर बंद हुए. आइए जानते हैं लेटेस्ट अपडेट.

Stock Market Updates Today: अच्छी शुरुआत के बाद आज फिर शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ. दिन भर के ट्रेडिंग सेशन में उतर-चढ़ाव के बाद सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही लाल निशान पर बंद हुए. जहां एक तरफ सेंसेक्स में ऊपरी स्तरों से 992 अंकों के करीब गिरावट रही, वहीं, निफ्टी भी 15800 के नीचे आ गया है. इसी के साथ इस हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन भी शेयर बाजार लाल निशान पर बंद हुआ.

क्या रहा आज शेयर बाजार का हाल?

Whats App

आज बाजार बंद होने तक सेंसेक्स में कल के बंद भाव से 137 अंकों की गिरावट के साथ 52,793.62 के स्तर पर बंद हुआ, जबकि इंट्राडे में सेंसेक्स ने आज 53786 तक का लेवल छुआ था. वहीं निफ्टी भी आज 26 अंक टूटकर 15782 के लेवल पर बंद हुआ. वहीं, इंट्राडे में निफ्टी ने 16084 का स्तर छुआ था. आज के ट्रेडिंग सेशन में बैंक और फाइनेंशियल शेयरों में जबरदस्त बिकवाली दिखी. दोनों ही इंडेक्स निफ्टी पर 1 फीसदी से ज्यादा कमजेार होकर बंद हुए.

इन सेक्टर्स ने दिया झटका

आज के ट्रेडिंग सेशन में आईटी, मेटल और रियल्टी इंडेक्स भी लाल निशान पर बंद हुए हें. दूसरी तरफ आज ऑटो, फार्मा और एफएमसीजी इंडेक्स हरे निशान में रहे. वहीं, अगर हैवीवेट शेयरों की बात करें तो इनकी स्थिति उतर-चढ़ाव में ही बनी रही. हालांकि कल के कारोबार के मुकाबले आज की स्थिति थोड़ी अच्छी रही. आज सेंसेक्स 30 के 16 शेयर लाल निशान में और 14 हरे निशान में बंद हुए हैं.

ये शेयर रहे टॉप गेनर

अब बात करते हैं आज के कारोबारी सत्र के टॉप गेनर और टॉप लूजर की. आज के टॉप गेनर्स में HINDUNILVR, SUNPHARMA, M&M और TITAN शामिल हैं. जबकि टॉप लूजर्स में SBI, Airtel, ICICIBANK, NTPC, MARUTI और TATASTEEL शामिल हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज।     |     गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन     |     कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography     |     राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते में 9.68 करोड़ रूपए किया अंतरण     |     नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों की संख्या     |     छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल     |     मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे     |     मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374