Breaking
गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज। गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते म... नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों ... छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या 

पनामा पेपर लीक मामले के आरोपी के ठिकानों पर ED का छापा, 88.30 लाख रुपये जब्त

Whats App

ED raids on Panama Accused guy: ED ने पनामा पेपर लीक मामले से जुड़े एक व्यक्ति के खिलाफ धनशोधन मामले की जांच के सिलसिले में उसके कई ठिकानों पर छापेमारी कर 88.30 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं.

ED raids on Panama Accused guy: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पनामा पेपर लीक (Panama Papers Leak) मामले से जुड़े एक व्यक्ति के खिलाफ धनशोधन मामले (Money Laundering Case) की जांच के सिलसिले में उसके मध्य प्रदेश और गोवा स्थित परिसरों पर छापेमारी कर 88.30 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं.

पनामा पेपर लीक मामले से जुड़े हैं आरोपी के तार

Whats App

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को कहा कि छापेमारी की यह कार्रवाई संजय विजय शिंदे के खिलाफ की गई. शिंदे के ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड स्थित एक फर्म से लाभकारी हित जुड़े हुए हैं और उसके सिंगापुर के बैंक खाते में विभिन्न विदेशी संस्थानों ने 31 करोड़ रुपये से अधिक राशि जमा करवाई है.

4 ठिकानों पर की गई छापेमारी

ईडी ने एक बयान में बताया कि शिंदे के भोपाल और गोवा स्थित चार परिसरों पर कार्रवाई की गई. यहां से 88.30 लाख रुपये नकद मिले और संलिप्तता दर्शाने वाले दस्तावेज भी बरामद हुए. धनशोधन का यह मामला शिंदे के खिलाफ आयकर विभाग के आरोप-पत्र पर आधारित है. शिंदे का नाम पनामा पेपर लीक मामले में सामने आया था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज।     |     गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन     |     कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography     |     राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते में 9.68 करोड़ रूपए किया अंतरण     |     नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों की संख्या     |     छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल     |     मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे     |     मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374