Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

पनामा पेपर लीक मामले के आरोपी के ठिकानों पर ED का छापा, 88.30 लाख रुपये जब्त

Whats App

ED raids on Panama Accused guy: ED ने पनामा पेपर लीक मामले से जुड़े एक व्यक्ति के खिलाफ धनशोधन मामले की जांच के सिलसिले में उसके कई ठिकानों पर छापेमारी कर 88.30 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं.

ED raids on Panama Accused guy: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पनामा पेपर लीक (Panama Papers Leak) मामले से जुड़े एक व्यक्ति के खिलाफ धनशोधन मामले (Money Laundering Case) की जांच के सिलसिले में उसके मध्य प्रदेश और गोवा स्थित परिसरों पर छापेमारी कर 88.30 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं.

पनामा पेपर लीक मामले से जुड़े हैं आरोपी के तार

Whats App

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को कहा कि छापेमारी की यह कार्रवाई संजय विजय शिंदे के खिलाफ की गई. शिंदे के ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड स्थित एक फर्म से लाभकारी हित जुड़े हुए हैं और उसके सिंगापुर के बैंक खाते में विभिन्न विदेशी संस्थानों ने 31 करोड़ रुपये से अधिक राशि जमा करवाई है.

4 ठिकानों पर की गई छापेमारी

ईडी ने एक बयान में बताया कि शिंदे के भोपाल और गोवा स्थित चार परिसरों पर कार्रवाई की गई. यहां से 88.30 लाख रुपये नकद मिले और संलिप्तता दर्शाने वाले दस्तावेज भी बरामद हुए. धनशोधन का यह मामला शिंदे के खिलाफ आयकर विभाग के आरोप-पत्र पर आधारित है. शिंदे का नाम पनामा पेपर लीक मामले में सामने आया था.

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374