Breaking
गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज। गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते म... नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों ... छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या 

पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार का पत्रकारों ने किया विरोध, एसपी से करेंगे शिकायत

Whats App

रायपुर. राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ मदरसा बोर्ड के कार्यालय में रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार मोहमद आरिफ से साथ हुई मारपीट एवं दुर्व्यवहार का पत्रकारों ने विरोध किया है. इस मामले को लेकर भारतीय श्रमजीवी पत्रकार संघ की बैठक शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष नितिन चौबे के नेतृत्व में हुई.

इस घटना के विरोध में निंदा प्रस्ताव पारित किया गया. वहीं इस मामले में मदरसा बोर्ड के सचिव के खिलाफ एसपी को शिकायत करने का फैसला लिया गया. बीएसपीएस के प्रदेश अध्यक्ष नितिन चौबे ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष नितिन चौबे, मनीष वोरा महासचिव, सुखनंदन बंजारे उपाध्यक्ष, पवन सिंह ठाकुर सचिव, आशीष मिश्रा, सुधीर आजाद तंबोली, निधि प्रसाद, मो. हसन, मो. आरिफ, मो. शमीम, मजहर भाई, अंकुश शर्मा, सफी सफीक, सहित अन्य पत्रकार मौजूद थे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज।     |     गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन     |     कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography     |     राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते में 9.68 करोड़ रूपए किया अंतरण     |     नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों की संख्या     |     छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल     |     मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे     |     मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374