Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

कथा स्थल में नारियल वितरण के दौरान मची भगदड़, 16 महिलाएं घायल, इधर 576 दिन से नर्मदा परिक्रमा कर रहे संत समर्थ सदगुरु की बगड़ी तबीयत

Whats App

सागर/नर्मदापुरम। सागर जिले के खिमलासा रोड श्रीराम कथा स्थल में नारियल वितरण के दौरान भगदड़ मच गई. जिससे एक दर्जन से ज्यादा महिलाएं घायल हो गई हैं. जिनको सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर नर्मदापुरम जिले में मध्यप्रदेश की जीवनदायिनी नर्मदा नदी का अस्तित्व बचाने संत समर्थ सदगुरु ने अपनी जान दाव पर लगा दी. नर्मदापुरम में नर्मदा परिक्रमा के दौरान पहुंचे संत समर्थ सद्गुरु श्री भैयाजी सरकार का स्वास्थ्य बिगड़ गया. उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिनेश शर्मा,सागर। खिमलासा रोड स्थित श्रीराम कथा स्थल में आज नारियल वितरण के दौरान मामूली भगदड़ में अफरा तफरी मच गई. जिसके चलते मौके पर मौजूद शासकीय और निजी अस्पताल की एंबुलेंस की मदद से एक दर्जन से ज्यादा महिलाओं को सिविल अस्पताल मे भर्ती कराया है. सूचना मिलते ही अस्पताल एसडीएम शैलेंद्र सिंह राजस्व अमले के साथ पहुंच गए. सभी डॉक्टरों को हॉस्पिटल बुलाया गया.

एसडीएम शैलेंद्र सिंह ने बताया कि श्रीराम कथा में हुई मामूली भगदड़ में 16 महिलाओं को भर्ती कराया गया था. जिनमें 3 महिलाओं को फैक्चर और बाकी महिलाओ भूख, प्यास, घबराहट की वजह से भर्ती कराया गया था. जिसमें से करीब 5 महिलाओं को डिस्चार्ज कर दिया गया. बाकी भी जल्द स्वस्थ हो जायेंगे.

Whats App

संत समर्थ सदगुरु की बगड़ी तबीयत

मनोज सिंह ठाकुर,नर्मदापुरम। नर्मदापुरम में यात्रा के दौरान पहुंचे 576 दिनों से निराहार सत्याग्रह महाव्रत कर रहे समर्थ सद्गुरु श्री भैयाजी सरकार आज बारना, गुघरा के तट से अल्प प्रवास पर नर्मदापुरम आए थे. लेकिन भीषण गर्मी औऱ महाव्रत के चलते उनका स्वास्थ्य खराब हो गया. उन्हें मदनमोहन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया.

माँ नर्मदा के अस्तित्व की रक्षा और आमजन के जीवन की सुरक्षा के लिए सत्याग्रह महाव्रत कर रहे सद्गुरु बहुत दिनों से अस्वस्थ है, लेकिन अपने स्वास्थ्य की तनिक भी परवाह न करते हुए वे माँ नर्मदा नदी की अखंड परिक्रमा कर माँ नर्मदा नदी की सुरक्षा के लिए निरंतर सामाजिक, धार्मिक आयोजनों व बाल व युवा संवाद करते हुए हज़ारों किलोमीटर की यात्रा कर समाज को सही दिशा निर्देश दे रहे. 576 दिन से निराहार रहना मेडिकल साइंस के लिए भी चिंतन का विषय बना हुआ है.

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374