Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

युवती के घर Love Proposal लेकर पहुंचा प्रेमी, युवती ने ठुकराया तो…

Whats App

Love Proposal: शायद इस प्रेमी को ये नहीं पता था कि प्यार किया नहीं जाता, प्यार तो बस हो जाता है… लेकिन फिर भी एकतरफा प्यार करने वाला प्रेमी Love Proposal लेकर युवती के घर जा पहुंचा.

 लेकिन युवती ने उक्त युवक के Love Proposal को ठुकरा दिया… बस फिर क्या था, युवक ने ब्लेड से अपने कलाई की नस काट ली और घायल युवक को डॉयल 112 की पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये पूरी घटना कवर्धा के बाजार चारभाठा चौकी क्षेत्र के ग्राम धमकी की है.

ये इस Love Proposal की पूरी कहानी…

Whats App

घायल युवक रूपेश ससोदिया गांव की एक युवती से एकतरफा प्यार करता था. रविवार को वह अपने प्यार का इजहार करने के लिए उसके घर तक पहुंच गया. उसने युवती को आवाज लगाई, तो परिवार के लोग बाहर आ गया. इजहार करने पर इनकार हो गया, जिससे युवक काफी क्षुब्ध हुआ. जेब से ब्लेड निकाली और युवती व उसके परिवार वालों के सामने ही अपनी कलाई की नस काट ली. खून बहने के कारण युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. इससे परिवार डर गया. तुरंत डॉयल 112 को कॉल कर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक अस्पताल पहुंचाया.

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374