Breaking
सिडनी: चर्च में प्रार्थना सभा के दौरान पादरी पर जानलेवा हमला, चेहरे पर चाकू से कई वार CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध भारत में इस साल भी जमकर होगी बारिश, मॉनसून पर दिखेगा ला नीनो का असर...IMD ने कही यह बात सत्ता में फिर आने पर भाजपा समान नागरिक संहिता लागू करेगी: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल स्टेज 4 कैंसर से जूझ रही महिला को बॉस ने काम पर बुलाया, भड़के लोग, जानें पूरा मामला यूपी की सियासत में क्या खत्म हो गया बाहुबलियों का दौर? 2024 के चुनावी पिच पर नहीं आ रहे नजर असम: एक परिवार ऐसा भी, 1200 सदस्य, करीब 350 लोग करेंगे मतदान रायबरेली-अमेठी में गांधी परिवार को रियायत नहीं देगी बसपा, कांग्रेस के लिए क्या होगी चुनौती 200 लोगों को हैंडल कर नहीं सकते तो रामनवमी शोभा यात्रा पर ममता सरकार को कोर्ट की फटकार शाही ईदगाह मस्जिद विवाद: SC ने कमिश्नर सर्वे पर अंतरिम रोक आगे बढ़ाई

IRCTC दे रहा वैष्णों देवी, श्रीनगर समेत कई खूबसूरत जगह घूमने का मौका, 8 दिन का है ट्रिप, चेक करें डिटेल्स

Whats App

Indian Railways: IRCTC गर्मियों में आपको कश्मीर घूमने (IRCTC Kashmir Tour Package) का मौका दे रहा है. जून के महीने में अगर आपका कहीं जाने का प्लान है तो आप कश्मीर की वादियों में घूम सकते हैं.

Indian Railways: IRCTC गर्मियों में आपको कश्मीर घूमने (IRCTC Kashmir Tour Package) का मौका दे रहा है. जून के महीने में अगर आपका कहीं जाने का प्लान है तो आप कश्मीर की वादियों में घूम सकते हैं. रेलवे आपको यह खास मौका दे रहा है. इस पैकेज में आपको वैष्णों देवी समेत, श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग, पहलगाम और जम्मू घूमने का मौका मिलेगा. इस पैकेज में आपको 8 दिन घूमने का मौका मिलेगा. IRCTC ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. आइए चेक करें डिटेल्स-

IRCTC ने किया ट्वीटIRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि आपके पास कश्मीर घूमने का मौका है. यह एक एयर टूर पैकेज है. इस पैकेज के लिए 39780 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. यह पैकेज 8 दिन और 7 रात का होगा.

Whats App

आइए चेक करें पैकेज की डिटेल्स-

पैकेज का नाम – कश्मीर डिलाइट (Kashmir Delight)डेस्टिनेशन कवर्ड – श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग, पहलगाम, जम्मू (Srinagar, Gulmarg, Sonamarg, Pahalgam, Jammu)ट्रैवलिंग मोड – फ्लाइट (बागडोगरा-श्रीनगर-बागडोगरा)क्लास – कंफर्टटूर की तारीख – 20 जून 2022कितने दिन का होगा टूर – 7 रात/8 दिनमील प्लान – ब्रेकफास्ट और डिनरकितना आएगा खर्च?सिंगल ऑक्युपेसी के लिए 55,110 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च आएगा. डबल ऑक्युपेसी के लिए 40,710 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च आएगा. इसके अलावा ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 39,780 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा.

कितना आएगा बच्चों का किराया?इसके अलावा अगर बच्चों के किराए की बात की जाए तो 5 से 11 साल तक के बच्चों का किराया बैड के साथ 36,170 रुपये लगेगा. वहीं, अगर आप बैड की सुविधा नहीं लेते हैं तो आपको 31,900 रुपये खर्च करने होंगे.

खाने का क्या होगा इंतजाम?मील प्लान की बात की जाए तो सफर करने वाले यात्रियों को 7 ब्रेकफास्ट और 7 डिनर की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा अगर आपको कुछ भी खाना होगा तो उसके लिए अपना अलग से खर्च करना होगा.

किस तरह होगा सफर का प्लान-

20 जून को बागडोगरा से श्रीनगर जाना होगा.21 जून को श्रीनगर से सोनमर्ग की यात्र करनी होगी.22 जून को श्रीनगर से गुलमर्ग घुमाया जाएगा.23 जून को श्रीनगर से पहलगाम घुमाया जाएगा.24 जून को पहलगाम में ही रुकना होगा.25 जून को पहलगाम से कटरा आना होगा.26 जून को कटरा में वैष्णों देवी के दर्शन करने होंगे.27 जून को जम्मू से बागडोगरा के लिए निकलना होगा.चेक करें ऑफिशियल लिंकइस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक bit.ly/3Pc93fb पर विजिट कर सकते हैं. इसके साथ ही फोन नंबर 9002040072 और 6002912335 पर भी कॉल कर सकते हैं.

सिडनी: चर्च में प्रार्थना सभा के दौरान पादरी पर जानलेवा हमला, चेहरे पर चाकू से कई वार     |     CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध     |     भारत में इस साल भी जमकर होगी बारिश, मॉनसून पर दिखेगा ला नीनो का असर…IMD ने कही यह बात     |     सत्ता में फिर आने पर भाजपा समान नागरिक संहिता लागू करेगी: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल     |     स्टेज 4 कैंसर से जूझ रही महिला को बॉस ने काम पर बुलाया, भड़के लोग, जानें पूरा मामला     |     यूपी की सियासत में क्या खत्म हो गया बाहुबलियों का दौर? 2024 के चुनावी पिच पर नहीं आ रहे नजर     |     असम: एक परिवार ऐसा भी, 1200 सदस्य, करीब 350 लोग करेंगे मतदान     |     रायबरेली-अमेठी में गांधी परिवार को रियायत नहीं देगी बसपा, कांग्रेस के लिए क्या होगी चुनौती     |     200 लोगों को हैंडल कर नहीं सकते तो रामनवमी शोभा यात्रा पर ममता सरकार को कोर्ट की फटकार     |     शाही ईदगाह मस्जिद विवाद: SC ने कमिश्नर सर्वे पर अंतरिम रोक आगे बढ़ाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374