Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

‘कप्तान आपका चपरासी नहीं’, इंग्लैंड के नए कोच ब्रेंडन मैकुलम के कोचिंग स्टाइल पर जमकर बरसे पूर्व पाक कप्तान

Whats App

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा कि साल 2017 और 2108 में ब्रेंडन मैकुलम पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के कप्तान थे. लेकिन दोनों साल लाहौर कलंदर्स प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही.

Salman Butt On Brendon McCullum: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने ब्रेंडन मैकुलम के कोचिंग स्टाइल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूर्व कीवी खिलाड़ी निडर क्रिकेट के नाम पर जिस तरह का कोचिंग देते हैं, वह ठीक नहीं है. दरअसल, सलमान बट्ट अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मौजूदा कोच के पास महज एक ही रास्ता होता है, हालात जैसा भी हों बस आक्रमण करना है.

‘ब्रेंडन मैकुलम के पास रणनीति नहीं होती है’

Whats App

सलमान बट ने कहा कि कोच के तौर पर ब्रेंडन मैकुलम के पास ज्यादा ऑप्शन नहीं होता है. वह इस बात की तैयारी नहीं करते कि पिच कैसी है, हमारा स्कोर क्या होना चाहिए. हालात के मुताबिक ब्रेंडन मैकुलम के पास रणनीति नहीं होती है. ब्रेंडन मैकुलम का महज यहीं कहना होता है कि खुलकर खेलें और तेज गति से रन बनाए. साथ ही उन्होंने इस तरह की कोचिंग शैली को निडर क्रिकेट की आड़ में बेहूदा क्रिकेट करार दिया. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी के फैसलों पर हस्तक्षेप करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह जरूरी नहीं कि कप्तान कोच की सारी बातों से सहमत हों.

‘कप्तान आपका चपरासी नहीं है, जो सभी आदेशों को मानें’

सलमान बट ने कहा कि टीम के तौर पर आपकी कोशिश जीतने की होती है. जब आप किसी को कप्तान बनाते हैं तो उसे गलतियां करने की इजाजत होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि कप्तान आपका चपरासी नहीं है, जो आपके सभी आदेशों का पालन करेगा. बट ने कहा कि साल 2017 और 2108 में ब्रेंडन मैकुलम पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के कप्तान थे. लेकिन उस दौरान लाहौर कलंदर्स का प्रदर्शन बेहद घटिया रहा था. दोनों साल लाहौर कलंदर्स प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही थी. बताते चलें कि ब्रेंडन मैकुलम फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कोच हैं. साथ ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने मैकुलम को कोच बनाया है. यानी, आईपीएल 2022 सीजन खत्म होने के बाद ब्रेंडन मैकुलम इंग्लैंड की टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374