Breaking
इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता

शेयर और गोल्ड कारोबारी की चाकुओं से गोदकर हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश

Whats App

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में 24 घण्टे के भीतर 2 हत्याओं से शहर दहल गया है. शहपुरा में हुई हत्या के बाद अब श्रीनाथ की तलैया क्षेत्र में रहने वाले शेयर व गोल्ड कारोबारी जयदीप सिंह राठौर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है. घटना आज सोमवार की शाम है. जब कुछ लोग जयदीप से मिलने पहुंचे, तो देखा कि कमरे में जयदीप खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा है. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई.

लार्डगंज थाना पुलिस के मुताबिक श्रीनाथ की तलैया में पानी की टंकी के समीप रहने वाले जयदीप सिंह राठौर गोल्ड व शेयर का कारोबार करते है. उनकी पत्नी और बेटा छिंदवाड़ा में रह रहे है. वहीं मां ओमवती राठौर जो साथ में रहती है. किसी पारिवारिक कार्य से वे भी इलाहाबाद चली गई. जिसके चलते जयदीप सिंह घर में अकेले ही रह रहे थे.

इसी का फायदा उठाकर अज्ञात बदमाशों ने जयदीप की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. कुछ देर बाद परिचित घर पहुंचे. जिन्होंने जयदीप को आवाज लगाई, लेकिन कोई आहट नहीं मिली. जिसके चलते वे घर के प्रथम तल स्थित कमरे में पहुंचे. देखा कि जयदीप खून से लथपथ मृत हालत में पड़े है.

Whats App

जयदीप की हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते क्षेत्रीय लोग एकत्र हो गए. वहीं खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए. जिन्होंने देखा कि जयदीप पलंग के बाजू में फर्श पर मृत हालत में पड़ा है. जिनके पेट व सिर पर गंभीर चोट के निशान है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है.

इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत     |     देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374