Breaking
इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता

एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़का

Whats App

Stock Market Closing: एक दिन की तेजी के बाद आज मार्केट में मुनाफावसूली देखने को मिली है. दिनभर के कारोबार के बाद सेंसेक्स और निफ्टी (Sensex-Nifty) दोनों इंडेक्स लाल निशान में क्लोज हुए हैं.

Stock Market Closing: एक दिन की तेजी के बाद आज मार्केट में मुनाफावसूली देखने को मिली है. दिनभर के कारोबार के बाद सेंसेक्स और निफ्टी (Sensex-Nifty) दोनों इंडेक्स लाल निशान में क्लोज हुए हैं. आज के कारोबार के बाद सेंसेक्स 109.94 अंक यानी 0.20 फीसदी फिसलकर 54,208.53 के लेवल पर बंद हुआ है. वहीं, निफ्टी 19.00 अंकों की मामूली गिरावट के साथ 16,240.30 के लेवल पर बंद हुआ है.

किन सेक्टर्स में रही तेजी?सेक्टोरियल इंडेक्स में मिलाजुला कारोबार देखने को मिल रहा है. आज के कारोबार के बाद फार्मा, FMCG और हेल्थकेयर सेक्टर में खरीदारी रही है. इसके अलावा सभी सेक्टर्स लाल निशान में बंद हुए हैं.

Whats App

किन सेक्टर्स में रही गिरावट?आज के बिकवाली वाले सेक्टर्स की लिस्ट में ऑयल एंड गैस, कंज्यूमर ड्यूरेबल, रियल्टी, प्राइवेट बैंक, पीएसयू बैंक, मेटल, मीडिया, आईटी, फाइनेंशियल सर्विसेज और निफ्टी बैंक सेक्टर शामिल हैं.

इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत     |     देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374