Breaking
‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का ज... माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा 24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति स्तन कैंसर रिसर्च क्षेत्र में जबलपुर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमका रशियन पशु वि‍ज्ञानियों के साथ मिलकर करेंगे शोध और अध्ययन मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा- मप्र में सभी 29 सीटें जीतेंगे, उज्‍जैन-शाजापुर में जमा करवाए भाजपा... खिरकिया में नगर पंचायत कर्मचारी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान मौत शाजापुर में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव- कांग्रेस ने राम मंदिर में अड़ंगा क्यों डाला, माफी मांगे इंदौर से भोपाल जा रही महिला पुलिस अधिकारी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में मौत

हिना खान ने फ्रेंच रिवेरा के पास दिखाई अपनी दिलकश अदाएं, ऑफ शॉल्डर रेड गाउन में लूटी महफिल

Whats App

हिना खान (Hina Khan Cannes Look) ने फ्रेंच रिवेरा के पास फोटो के लिए बेहतरीन पोज दिए. उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें ऑफ शॉल्डर रेड गाउन ड्रेस में देखा जा सकता है. वह इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) से उनका ये लुक खूब पसंद किया जा रहा है.

हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 से अपने नए लुक वाली तस्वीरें शेयर की हैं. हिना कान्स में धूम मचा रही हैं. उन्होंने कुछ घंटों पहले रेड ऑफ शॉल्डर गाउन ड्रेस वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी पूरी दुनिया में वायरल हो रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

हिना खान को इन तस्वीरों में फ्रेंच रिवेरा के पास अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वह अपनी दिलकश अदाओं से करोड़ों लोगों को दीवाना बना रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

Whats App

हिना खान अपनी अपकमिंग इंडो-इंग्लिश फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स के 75वें एडिशन के रेड कार्पेट पर चलेंगी. (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

हिना खान को डिजाइनर रामी अल अली द्वारा डिजाइन किए गए गहरे लाल रंग का स्ट्रैपलेस गाउन पहने देखा जा सकता है. उन्होंने अपनी ड्रेस को चंकी इयररिंग्स के साथ पेयर किया. (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

हिना खान ने मेसी हेयर लुक दिया. हिना ने मेकअप के लिए डेवी बेस चुना जबकि उन्होंने अपने लिप को बिना लिपस्टिक के रखा. (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

इससे पहले हिना ने अपने रेड कार्पेट लुक की तैयारी करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह खाना खाते हुए भी नजर आई थीं. (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

हिना खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”इस तरह मैं रेड कार्पेट के लिए तैयारी कर रही हूं. मुझे सच में परवाह नहीं है कि मेरे शरीर पर क्या वजन पड़ रहा है, मुझे इस बात की परवाह है कि मेरी आत्मा पर क्या वजन होता है… वह करो जो तुम्हारा है दिल कहता है.” (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

इससे पहले, वह अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ के पोस्टर को अनवील करने के लिए कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं. (फोटो साभारः Instagram @realhinakhan)

‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का जिक्र     |     माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा     |     24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल     |     UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |     स्तन कैंसर रिसर्च क्षेत्र में जबलपुर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमका     |     रशियन पशु वि‍ज्ञानियों के साथ मिलकर करेंगे शोध और अध्ययन     |     मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा- मप्र में सभी 29 सीटें जीतेंगे, उज्‍जैन-शाजापुर में जमा करवाए भाजपा के नामांकन     |     खिरकिया में नगर पंचायत कर्मचारी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान मौत     |     शाजापुर में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव- कांग्रेस ने राम मंदिर में अड़ंगा क्यों डाला, माफी मांगे     |     इंदौर से भोपाल जा रही महिला पुलिस अधिकारी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374