Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

बगहा। गन्ने के खेत में छिपे बाघ ने चारा काट रहे युवक को बनाया अपना शिकार।

परवेज आलम

बगहा से एक बड़ी खबर है जहाँ रामनगर के गुदगुदी पंचायत में एक युवक जानवर का चारा काटने गए युवक पर बाघ ने मार डाला
लगातार हो रही बारिश जंगली जानवरों पर भी आफत बनकर टूटी है। बारिश की वजह से गांव और शहर के साथ साथ जंगल भी जलमग्न हैं लिहाजा जंगली जानवर रिहायशी इलाकों में पहुंचकर सुरक्षित जगहों पर शरण ले रहे हैं। इसी क्रम में रामनगर प्रखण्ड के गुदगुदी पंचायत अंतर्गत बरवा गांव में एक बाघ ने घास काटने गए 28 वर्षीय युवक पर हमला बोल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उक्त युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ पशुओ के लिए चारा काटने गया था तभी गन्ने के खेत मे छुपे बाघ ने हमला बोल दिया जब तक अन्य साथी उसको बाघ के चंगुल से छोड़ा पाते तब तक बाघ ने मार डाला। इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है वही परिजनों में चीखपुकार मची है। मौके पर वन विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं और मुआवजा देने समेत अग्रेतर कार्रवाई में जुट गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374