Breaking
आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)

बगहा। गन्ने के खेत में छिपे बाघ ने चारा काट रहे युवक को बनाया अपना शिकार।

Whats App

परवेज आलम

बगहा से एक बड़ी खबर है जहाँ रामनगर के गुदगुदी पंचायत में एक युवक जानवर का चारा काटने गए युवक पर बाघ ने मार डाला
लगातार हो रही बारिश जंगली जानवरों पर भी आफत बनकर टूटी है। बारिश की वजह से गांव और शहर के साथ साथ जंगल भी जलमग्न हैं लिहाजा जंगली जानवर रिहायशी इलाकों में पहुंचकर सुरक्षित जगहों पर शरण ले रहे हैं। इसी क्रम में रामनगर प्रखण्ड के गुदगुदी पंचायत अंतर्गत बरवा गांव में एक बाघ ने घास काटने गए 28 वर्षीय युवक पर हमला बोल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उक्त युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ पशुओ के लिए चारा काटने गया था तभी गन्ने के खेत मे छुपे बाघ ने हमला बोल दिया जब तक अन्य साथी उसको बाघ के चंगुल से छोड़ा पाते तब तक बाघ ने मार डाला। इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है वही परिजनों में चीखपुकार मची है। मौके पर वन विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं और मुआवजा देने समेत अग्रेतर कार्रवाई में जुट गए हैं।

आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक     |     भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी     |     सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश     |     चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास     |     ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें     |     ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट     |     युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी     |     चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त     |     नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा     |     कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374