Breaking
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल.. कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने - चांदी के जेवर स... भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील.. चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती...

इन राशि वालों का होगा भाग्योदय, जानिए आज का राशिफल

Whats App

Aaj ka Rashifal 21 may 2022: आज शनिवार का दिन है, इस दिन शनि भगवान और हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल.

मेषः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पिता का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. नये लवमेट की तलाश पूरी होगी. परिवार के साथ धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं.

वृषः आज आपको कोई तोहफा मिल सकता है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. दोस्तों के सहयोग से रोजगार में लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों से तालमेल बना कर रखें. शैक्षणिक मामलों में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

Whats App

मिथुनः आज का दिन आपके लिए चुनौतियों भरा हो सकता है. कारोबार मंदा रहेगा. कार्यों में निराशा हाथ लग सकती है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मियों से वाद-विवाद हो सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. जमीन मकान खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. कारोबार में किया गया निवेश लाभदायक होगा. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है. जीवनसाथी के चलते समाज में मान-सम्मान बढ सकता है.

सिंहः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. कोरोबार में उन्नति हो सकती है. पुराना विवाद सुलझ सकता है, धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज आप अपने लवपार्टनर से किसी अहम मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कन्याः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा, धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आत्मविश्ववास में वृद्धि होगी. नया निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह अवश्य लें. वाहन या मकान लेने के योग हैं. कारोबार में लाभ होगा, पिता का सहयोग मिलेगा. लवमेट के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है.

तुलाः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है. परिवार में मेहमानों का आना-जाना हो सकता है. साझेदारी में किया गया कारोबार सफल होगा. शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है, विश्वासघात कर सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें. इस राशि के प्रेमी जोड़े एक दुसरे के सामने शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. संतान पक्ष की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी से तकरार संभव हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

धनुः अचनाक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आप असंभव कार्य को भी संभव कर दिखाएंगे. इस राशि के कारोबारियों के उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें.

मकरः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लवमेट से विवाद हो सकता है.

कुंभः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. नौकरी में इंक्रीमेंट लग सकता है. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. शिक्षा क्षेत्र में बांधा आ सकती है. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है

मीनः परिवार में मांगलिक कार्य हो सकता है दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. आज आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है. सावधान रहें वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |     कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल     |     विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने – चांदी के जेवर सहित नगद रुपए…     |     भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील..     |     चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती है भारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374