Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

विधायक के सामने नहीं चल पाया शराब कारोबारी का रसूख,7 दिन में शराब दुकान हटाने के आदेश हुए जारी

Whats App

विधानसभा 3 के वार्ड 59 में हरसिद्धि मंदिर के सामने खुली नई शराब दुकान हटाने के आदेश कल आबकारी आयुक्त ने जारी किए हैं। मंदिर और गार्डन के पास शराब दुकान खुलने के बाद से लगातार रहवासियों में खौफ था । जिसके बाद रहवासी विधायक आकाश विजयवर्गीय तक पहुंचे थे। मामले में तूल पकड़ता देख आबकारी आयुक्त ने दुकान हटाने के आदेश जारी कर दिए हैं।

इंदौर के गली मोहल्लों में खुली शराब दुकानों को हटाने के लिए जनप्रतिनिधियों से रहवासी गुहार लगा रहे हैं। शहर में खुली नई शराब दुकानों का विरोध लगातार हो रहा है। ऐसे में विधानसभा 3 के वार्ड 59 में हरसिद्धी मन्दिर के सामने खुली शराब दूकान का विरोध रहवासी कर रहे थे। दुकान हटाने के लिए रहवासियों ने विधायक विजयवर्गीय से मांग की थी। विधायक ने खुला पत्र जारी कर शराब दुकान तत्काल हटाए जाने की मांग की थी। विधायक का पत्र जारी हुए 6 दिन ही हुए थे कि इससे पहले विधायक की नाराजगी के बाद टीआई के लाइन हाजिर होने की खबर लगते ही आबकारी विभाग मैं हड़कंप मच चुका था। जिसके बाद कल आबकारी आयुक्त ने दुकान हटाने को लेकर आदेश जारी कर दिए। आदेश में लिखा है कि दुकान 7 दिन मैं हटाकर बगैर आपत्ति वाली जगह स्थानांतरित की जाए। दुकान हटाने के आदेश जारी होते ही रहवासियों में उत्साह का माहौल है। हर कोई विधायक विजयवर्गीय को धन्यवाद कह रहा है। Mpcoverage ने मामले को विधानसभा 3 के एक ही वार्ड में खुल गई तीन शराब दुकान के हैडिंग के साठ प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

मेवाती मोहल्ले में विजयवर्गीय की नाराजगी

Whats App

इंदौर के मेवाती मोहल्ला में लगातार पलायन कर रहे हैं हिंदू परिवारों की पुलिस से प्रताड़ना की शिकायत विधायक तक पहुंची थी जिसके बाद विधायक विजयवर्गीय ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं और हिंदू जागरण मंच के साथ मिलकर एमजी रोड थाने का घेराव किया था। मामले में एक एसआई को तत्काल लाइन अटैच कर दिया गया था। हाल ही में जारी हुई थाना प्रभारियों के थाने बदले जाने की लिस्ट में एमजी रोड थाने के टीआई डीव्हीएस नागर को लाइन अटैच कर दिया था।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374