Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

ट्रक ने स्कूटी में मारी टक्कर, दो लड़कियों की मौत 

Whats App

झारखंड के गोड्डा जिले में हुए एक हादसे में दो लड़कियों की मौत हो गई। दोनों लड़कियां स्कूटी से जा रही थीं। इसी दौरान वे संतुलन खो बैठीं और उनकी टक्कर बोरवेल ड्रिलिंग मशीन से हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।
पुलिस उपाधीक्षक शिव शंकर तिवारी ने बताया ने हादसा महागामा-पत्थरगामा मार्ग पर हुआ। दोनों लड़कियां स्कूटी पर सवार होकर गोड्डा कस्बे की तरफ जा रही थीं। इस दौरान स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और वे बोरवेल ड्रिलिंग मशीन से टकरा गई। हादसे के बाद लड़कियों को उपचार केलिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान रोजी मुर्मू और वर्णिका सोरेन के रूप में हुई है। दोनों गोड्डा के सेंट जोसेफ स्कूल की छात्रा थीं।

गोड्डा के महागामा थाना क्षेत्र के शिवकिता गांव के पुल के पास ट्रक (बोरवेल गाड़ी) ने शनिवार की सुबह स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में दो नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में रोजी मुर्मू 16 वर्ष और प्राणिका सोरेन उर्फ अलका सोरेन 14 वर्ष शामिल हैं। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पांच घंटे तक सड़क जाम कर दी। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। रोजी मुर्मू 16 वर्ष पिता बारीक मुर्मू सुंदरपहाड़ी के झिलुआ गांव निवासी थी। पिता शिक्षक हैं और मां आंगनबाड़ी सेविका हैं। वहीं प्राणिका सोरेन उर्फ अलका सोरेन 14 वर्ष राजाभिट्ठा थाना क्षेत्र के आमडा तुलसीपुर गांव की थी। घटना की सूचना पर वहां लोगों की भीड़ जुट गई। महागामा पुलिस के आश्वासन पर पांच घंटे बाद सड़क जाम हटाया गया। साथ ही परिजनों को 75 हजार मुआवजा दिया गया।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374