Breaking
सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं? ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान? पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी

ऊर्जा मंत्री ने किया बहुप्रतीक्षित यूनिक पोल का भूमिपूजन, बोले- CM शिवराज के नेतृत्व में लिखी जा रही विकास की नई इबारत

Whats App

ग्वालियर। नगरीय निकाय चुनाव से पहले विकास कार्यों की सौगातों का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में बहुप्रतीक्षित यूनिक पोल का भूमिपूजन किया।

ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बहोड़ापुर से सागर ताल चौराहे तक और सागर ताल से नोखन पुलिया होते हुए चार शहर का नाका तक यूनिक पोल लगाए जाएंगे। ऐसे में 39 लाख 28 हजार की लागत के इस कार्य से यह क्षेत्र जो अंधेरे में डूबा रहता था अब दूधिया रोशनी में चमक सकेगा।

इस मौके पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि सीएम शिवराज के नेतृत्व में लगातार नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं। ग्वालियर समेत पूरे प्रदेश में विकास कार्यों की नई इबारत लिखी जा रही है। साथ ही मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने पेट्रोल डीजल के दामों में कमी लाने के लिए एक्साइज ड्यूटी घटाने पर पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि इससे देश प्रदेश की जनता को काफी राहत मिलेगी।

सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान     |     आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला     |     ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस     |     लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं?     |     ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप     |     यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374