Breaking
‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं? ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक

नीमच की घटना पर राहुल गांधी का बयान: कहा- जब सियासत नफरत करना सिखाती है, तो लोग एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं, मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना

Whats App

भोपाल/ टीकमगढ़। नीमच में बीजेपी नेता द्वारा मुसलमान होने के शक में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर ‘हत्या’ करने पर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इस घटना को लेकर बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने इस घटना को लेकर फेसबुक पोस्ट किया है।

राहुल गांधी ने लिखा है कि नफरत की आग इंसान को अंधा बना देती है और जब सियासत नफरत करना सिखाती है तो लोग एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। आगे राहुल गांधी ने लिखा है कि याद रखें, मजहब आपस में बैर रखना नहीं सिखाता।

हत्या के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Whats App

मुकेश सेन, टीकमगढ़। नीचम जिले में बुजुर्ग की निमर्म हत्या के विरोध में टीकमगढ़ महिला कांग्रेस ने प्रदर्शन करते हुए एसपी को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने मांग की है कि भवरलाल जैन की हत्या करने वाले आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष पूनम जायसवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ता सत्ता के नशे में चूर हो कर इस तरह का जुल्म कर रहे हैं। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को अपने कार्यकर्ताओं पर लगाम कसने की जरूरत है। इनके खिलाफ तत्काल प्रभाव से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

आरिफ मसूद राजनीतिक मामलों की समिति में सदस्य मनोनीत

विधायक आरिफ मसूद को कांग्रेस की राजनीतिक मामलों की समिति में सदस्य मनोनीत किया गया है। बता दें कि MLA मसूद को कांग्रेस द्वारा गठित राजनीतिक मामलों की समिति में स्थाई आमंत्रित सदस्य मनोनीत किया गया है।

‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |     पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए     |     दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात     |     सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान     |     आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला     |     ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस     |     लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं?     |     ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप     |     यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374