Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

गोपालगंज।भैस को नहला रहे चाचा भतीजा सहित तीन की गंडक नदी में डूबने से मौत।

बिहार के गोपालगंज जिले के बरौली थाना इलाके के बतरदेह गांव के समीप गंडक नदी में डूबने से तीन लोगो की मौत हो गई.बता दे की बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह गांव निवासी महातम यादव तथा उनके भतीजा रंजीत कुमार अपने पड़ोसी नागेंद्र यादव के साथ गंडक नदी के किनारे अपनी अपनी भैंसों को नहला रहे थे.

इस दौरान रंजीत कुमार का पैर पानी में फिसल गया जिसके कारण रंजीत कुमार गंडक नदी में डूबने लगा रंजीत कुमार को डूबते देख उसे बचाने के लिए उनके चाचा महातम यादव ने गंडक नदी में छलांग लगा दी , लेकिन भतीजा रंजीत कुमार के साथ चाचा महातम यादव भी डूबने लगे.इस दौरान चाचा – भतीजा को गंडक नदी में डूबते देख बचाने गए पड़ोसी नागेंद्र यादव भी गंडक नदी में डूब गए. एक साथ तीन लोगों के गंडक नदी में डूबते देख आसपास के लोग गंडक नदी के तट पर दौड़ कर पहुंचे , लेकिन तेज बहाव के आगे ग्रामीण वेवस नजर आये, और किसी ने भी गंडक नदी में उतरने की हिम्मत नहीं दिखाई.जिस कारण तीनों की डूबने से मौत हो गई,

घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा बरौली थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार को दी गई, मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने इसकी सूचना गोपालगंज डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी को दी.जिसके बाद डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी है के निर्देश के बाद एनडीआरएफ की टीम देर शाम गंडक नदी तट पर पहुंची. और मछुआरों के जाल के सहारे एनडीआरएफ की टीम ने चाचा महातम चौधरी के शव को बाहर निकाला, जबकि रंजीत कुमार और नरेंद्र यादव के शव को तलाशने में एनडीआरएफ की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी, कई घंटे बीत जाने के बाद भी इन दो व्यक्तियों के शव को एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की मदद से देर शाम शव को बाहर निकाला गया, वहीं पुलिस ने तीनों शवो को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374