Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज।भैस को नहला रहे चाचा भतीजा सहित तीन की गंडक नदी में डूबने से मौत।

बिहार के गोपालगंज जिले के बरौली थाना इलाके के बतरदेह गांव के समीप गंडक नदी में डूबने से तीन लोगो की मौत हो गई.बता दे की बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह गांव निवासी महातम यादव तथा उनके भतीजा रंजीत कुमार अपने पड़ोसी नागेंद्र यादव के साथ गंडक नदी के किनारे अपनी अपनी भैंसों को नहला रहे थे.

इस दौरान रंजीत कुमार का पैर पानी में फिसल गया जिसके कारण रंजीत कुमार गंडक नदी में डूबने लगा रंजीत कुमार को डूबते देख उसे बचाने के लिए उनके चाचा महातम यादव ने गंडक नदी में छलांग लगा दी , लेकिन भतीजा रंजीत कुमार के साथ चाचा महातम यादव भी डूबने लगे.इस दौरान चाचा – भतीजा को गंडक नदी में डूबते देख बचाने गए पड़ोसी नागेंद्र यादव भी गंडक नदी में डूब गए. एक साथ तीन लोगों के गंडक नदी में डूबते देख आसपास के लोग गंडक नदी के तट पर दौड़ कर पहुंचे , लेकिन तेज बहाव के आगे ग्रामीण वेवस नजर आये, और किसी ने भी गंडक नदी में उतरने की हिम्मत नहीं दिखाई.जिस कारण तीनों की डूबने से मौत हो गई,

घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा बरौली थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार को दी गई, मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने इसकी सूचना गोपालगंज डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी को दी.जिसके बाद डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी है के निर्देश के बाद एनडीआरएफ की टीम देर शाम गंडक नदी तट पर पहुंची. और मछुआरों के जाल के सहारे एनडीआरएफ की टीम ने चाचा महातम चौधरी के शव को बाहर निकाला, जबकि रंजीत कुमार और नरेंद्र यादव के शव को तलाशने में एनडीआरएफ की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी, कई घंटे बीत जाने के बाद भी इन दो व्यक्तियों के शव को एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की मदद से देर शाम शव को बाहर निकाला गया, वहीं पुलिस ने तीनों शवो को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374