Breaking
देश के छात्र-छात्राएँ पूरी दुनिया में उच्च पदों पर : मंत्री सिंह ये 3 दुख घर की सुंदरता को छीन लेते हैं आरएसजीएल के कारोबार में हुई बढोत्तरी-अग्रवाल 2 साल पहले की थी लव मैरिज; पति की गुहार- पत्नी से बहुत प्यार करता हूं, ढूंढ दीजिए मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी कुशलगढ़ के 2 मन्दिरों में होगा निर्माण कार्य बच्चों की जन्मदिन पार्टी आयोजन करने का व्यापार कैसे शुरू करें | How To Start Kids Birthday Party Pla... 6 लाख 75 हजार की थी सीमेंट, पुलिस देख आरोपी मौके से फरार सीएम योगी ने तीन शिप्ट में  गुणवत्ता के साथ कार्य पर दिया जोर, कहा नवरात्रि मेला में श्रद्धालुओं को ... महिला अधिकारी को जान से मारने की धमकी देने वाला जीएसटी निरीक्षक गिरफ्तार यूपी में सुरक्षित नहीं बेटियां, जौनपुर और बनारस में मिली एक-एक लाश, चंदौली में मिली अर्धनग्‍न लड़की

बांका। हैवानियत की सीमाएं पार-बाप-बेटी के पाक रिश्ते तार तार।

Whats App

बिहार के बांका जिले के एक सनसनी खबर सामने आई है जहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ हैवानियत की सीमाएं पार करते हुए पात्र रिश्तो को शर्मसार कर दिया है, इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, मामला बांका के रजौन स्थित एक गांव का बताया जा रहा है, जब एक दुष्कर्मी बाप अपनी ही बेटी के साथ लगातार उसका यौन शोषण करता रहा, मामले में बेटी ने पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया और पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। बता दें कि 15 साल की पीड़ता ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में थानेदार बीडी पासवान ने बताया, शिकायत के बाद पीड़िता के पिता को गिरफ्तार किया गया है। और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Whats App

6 साल से एक बाप कर रहा था बेटी के साथ पाप

पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि पिता 9 साल की उम्र से ही उसके साथ घिनौना पाप कर रहा था। उसने बताया कि इस दौरान उसे पूरे परिवार के साथ मुंबई ले जाया गया और मुंबई में भी जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। इसकी जानकारी मेरी मां को भी थी। यही नहीं लॉकडाउन में पूरे परिवार के साथ पिछले साल घर आई तो यहां भी पिता ने शारीरिक संबंध बनाया।

बेबस पीड़िता लोकलाज के कारण चुप रही

अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इतने समय से हो रहे दुष्कर्म के बाद भी वह लोकलाज के कारण किसी को मामला नहीं बताई। लेकिन जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो पुलिस का सहारा लिया। पीड़िता ने अपने पिता और मां के खिलाफ पुलिस को आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

मां ने बेटी को बताया झूठा, घटना से किया इनकार

पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी का आरोप गलत है। दूसरे धर्म के लड़के के साथ भागकर शादी करना चाहती थी। और इसी का विरोध जब उसके मां-पिता ने किया तो बेटी ने गलत आरोप लगा दिया है।

देश के छात्र-छात्राएँ पूरी दुनिया में उच्च पदों पर : मंत्री सिंह     |     ये 3 दुख घर की सुंदरता को छीन लेते हैं     |     आरएसजीएल के कारोबार में हुई बढोत्तरी-अग्रवाल     |     2 साल पहले की थी लव मैरिज; पति की गुहार- पत्नी से बहुत प्यार करता हूं, ढूंढ दीजिए     |     मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी कुशलगढ़ के 2 मन्दिरों में होगा निर्माण कार्य     |     बच्चों की जन्मदिन पार्टी आयोजन करने का व्यापार कैसे शुरू करें | How To Start Kids Birthday Party Planning Business In Hindi     |     6 लाख 75 हजार की थी सीमेंट, पुलिस देख आरोपी मौके से फरार     |     सीएम योगी ने तीन शिप्ट में  गुणवत्ता के साथ कार्य पर दिया जोर, कहा नवरात्रि मेला में श्रद्धालुओं को न हो दिक्कत     |     महिला अधिकारी को जान से मारने की धमकी देने वाला जीएसटी निरीक्षक गिरफ्तार     |     यूपी में सुरक्षित नहीं बेटियां, जौनपुर और बनारस में मिली एक-एक लाश, चंदौली में मिली अर्धनग्‍न लड़की     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374