Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

बांका। हैवानियत की सीमाएं पार-बाप-बेटी के पाक रिश्ते तार तार।

बिहार के बांका जिले के एक सनसनी खबर सामने आई है जहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ हैवानियत की सीमाएं पार करते हुए पात्र रिश्तो को शर्मसार कर दिया है, इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, मामला बांका के रजौन स्थित एक गांव का बताया जा रहा है, जब एक दुष्कर्मी बाप अपनी ही बेटी के साथ लगातार उसका यौन शोषण करता रहा, मामले में बेटी ने पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया और पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। बता दें कि 15 साल की पीड़ता ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में थानेदार बीडी पासवान ने बताया, शिकायत के बाद पीड़िता के पिता को गिरफ्तार किया गया है। और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

6 साल से एक बाप कर रहा था बेटी के साथ पाप

पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि पिता 9 साल की उम्र से ही उसके साथ घिनौना पाप कर रहा था। उसने बताया कि इस दौरान उसे पूरे परिवार के साथ मुंबई ले जाया गया और मुंबई में भी जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। इसकी जानकारी मेरी मां को भी थी। यही नहीं लॉकडाउन में पूरे परिवार के साथ पिछले साल घर आई तो यहां भी पिता ने शारीरिक संबंध बनाया।

बेबस पीड़िता लोकलाज के कारण चुप रही

अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इतने समय से हो रहे दुष्कर्म के बाद भी वह लोकलाज के कारण किसी को मामला नहीं बताई। लेकिन जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो पुलिस का सहारा लिया। पीड़िता ने अपने पिता और मां के खिलाफ पुलिस को आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

मां ने बेटी को बताया झूठा, घटना से किया इनकार

पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी का आरोप गलत है। दूसरे धर्म के लड़के के साथ भागकर शादी करना चाहती थी। और इसी का विरोध जब उसके मां-पिता ने किया तो बेटी ने गलत आरोप लगा दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374