Breaking
सिंधिया बोले- अब मैं बूढ़ा हो रहा:थोड़ा जवान दिखता हूं, लेकिन 20 साल पहले जैसी स्थिति नहीं रही खिलौने एकत्रित करने हाथ ठेला लेकर 24 मई को निकलेंगे सीएम शिवराज लालू की मुश्किलें बढ़ीं, तेजस्वी ने कहा, 'ना ही डरे हैं, ना ही डरेंगे' आंबेडकर अस्पताल के एक्स-रे वार्ड में लगी आग नॉर्थ-ईस्‍ट राज्‍यों की ये 25 ट्रेनें मई-जून के ल‍िए हुईं कैंस‍िल, सफर शुरू करने से पहले पढ़ लें पूर... लॉक अप फेम पायल रोहतगी अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से जुलाई करेगी शादी  सभी ATM से बिना कार्ड निकाल सकेंगे पैसे, बैंकों को यह सुविधा जल्द शुरू करने का निर्देश   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5G टेस्टबेड किया लॉन्च डोमिनिका में अवैध एंट्री के मामले में चोकसी पर दर्ज केस वापस पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच पर बनेगी फिल्म

बांका। हैवानियत की सीमाएं पार-बाप-बेटी के पाक रिश्ते तार तार।

Whats App

बिहार के बांका जिले के एक सनसनी खबर सामने आई है जहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ हैवानियत की सीमाएं पार करते हुए पात्र रिश्तो को शर्मसार कर दिया है, इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, मामला बांका के रजौन स्थित एक गांव का बताया जा रहा है, जब एक दुष्कर्मी बाप अपनी ही बेटी के साथ लगातार उसका यौन शोषण करता रहा, मामले में बेटी ने पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया और पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। बता दें कि 15 साल की पीड़ता ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में थानेदार बीडी पासवान ने बताया, शिकायत के बाद पीड़िता के पिता को गिरफ्तार किया गया है। और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Whats App

6 साल से एक बाप कर रहा था बेटी के साथ पाप

पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि पिता 9 साल की उम्र से ही उसके साथ घिनौना पाप कर रहा था। उसने बताया कि इस दौरान उसे पूरे परिवार के साथ मुंबई ले जाया गया और मुंबई में भी जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। इसकी जानकारी मेरी मां को भी थी। यही नहीं लॉकडाउन में पूरे परिवार के साथ पिछले साल घर आई तो यहां भी पिता ने शारीरिक संबंध बनाया।

बेबस पीड़िता लोकलाज के कारण चुप रही

अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इतने समय से हो रहे दुष्कर्म के बाद भी वह लोकलाज के कारण किसी को मामला नहीं बताई। लेकिन जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो पुलिस का सहारा लिया। पीड़िता ने अपने पिता और मां के खिलाफ पुलिस को आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

मां ने बेटी को बताया झूठा, घटना से किया इनकार

पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी का आरोप गलत है। दूसरे धर्म के लड़के के साथ भागकर शादी करना चाहती थी। और इसी का विरोध जब उसके मां-पिता ने किया तो बेटी ने गलत आरोप लगा दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

सिंधिया बोले- अब मैं बूढ़ा हो रहा:थोड़ा जवान दिखता हूं, लेकिन 20 साल पहले जैसी स्थिति नहीं रही     |     खिलौने एकत्रित करने हाथ ठेला लेकर 24 मई को निकलेंगे सीएम शिवराज     |     लालू की मुश्किलें बढ़ीं, तेजस्वी ने कहा, ‘ना ही डरे हैं, ना ही डरेंगे’     |     आंबेडकर अस्पताल के एक्स-रे वार्ड में लगी आग     |     नॉर्थ-ईस्‍ट राज्‍यों की ये 25 ट्रेनें मई-जून के ल‍िए हुईं कैंस‍िल, सफर शुरू करने से पहले पढ़ लें पूरी खबर – Officenewz Hindi     |     लॉक अप फेम पायल रोहतगी अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से जुलाई करेगी शादी      |     सभी ATM से बिना कार्ड निकाल सकेंगे पैसे, बैंकों को यह सुविधा जल्द शुरू करने का निर्देश       |     प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5G टेस्टबेड किया लॉन्च     |     डोमिनिका में अवैध एंट्री के मामले में चोकसी पर दर्ज केस वापस     |     पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच पर बनेगी फिल्म     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374