Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज। बीमार मां की इलाज करवा रहे युवक को पुलिस ने लूट कांड में फसाया।

गोपालगंज। अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए एक पीड़ित माँ ने बिहार सरकार के मध् निषेध एवं उत्पाद निबंधन मंत्री सुनील कुमार को एक पत्र सौंपा है, पीड़िता भोरे थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी रामाशीष सिंह की पत्नी विद्यावती देवी है, पत्र के मुताबिक बताया जाता है कि विगत 22 अप्रैल को पीड़िता अपने पैरों से पूरी तरह लाचार हो गई, जिसका प्राथमिक उपचार के लिए उसके छोटे पुत्र संदीप कुमार के द्वारा इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के डॉक्टर आरके सिंह के पास भर्ती कराया गया, इसी बीच भोरे पुलिस ने 23 अप्रैल को लाला छापर बाजार के एक आभूषण दुकान में हुए लूट कांड मामले में पीड़िता के बेटे संदीप कुमार को आरोपी बना दिया,पीड़ता के दिए गए पत्र में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि 22 अप्रैल से वह अपनी मां का इलाज देवरिया निजी क्लीनिक में कराता रहा, 26 अप्रैल को अस्पताल से उसके मां को डिस्चार्ज किया गया, इस बीच पुलिस ने उसके बेटे को लूट कांड का आरोपी बना दिया,बिहार सरकार के मंत्री सुनील कुमार के दिए गए पत्र में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि, पीड़िता ने इस बात की जानकारी हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार को भी दी है, और निष्पक्ष जांच की मांग की है,वही बिहार सरकार के मंत्री सुनील कुमार को दिए गए इस पत्र में भी पीड़िता ने मंत्री से वरीय पदाधिकारियों से इस मामले की जांच करवाने की गुहार लगाई है।

धंजीत तिवारी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374