Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

गोपालगंज में आकाशीय बिजली ने फिर बरपाया कहर-

प्रदीप शर्मा गोपालगंज।

गोपालगंज खबरें तो हम रोज ही दिखाते हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि प्रकृति भी अब इंसान के साथ मौत का खेल खेल रहा है, पहले वही मासूम बच्चे बारिश की बूंदों में जमीन पर लेट कर नहाया करते थे, और खुशियां उनके चेहरे से झलकती थी, लेकिन अब तो प्राकृति इतना बेदर्द हो गया कि,बारिश की हल्की बूंदे भी कहर बनकर बरप रही है, खबर बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना इलाके के खैरटिया गांव से सामने आया है, जहां आकाशीय बिजली ने फिर कहर बरपाया है, आकाशीय बिजली के कहर से तालाब किनारे बकरी चरा रहे 4 मासूमों में से दो मासूमों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि आकाशीय बिजली की चपेट में आई दो बच्चियां अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है,बताया जा रहा है कि कुचायकोट थाना इलाके के खैरटिया गांव स्थित तालाब किनारे शुक्रवार दोपहर 2:00 बजे करीब खैरटिया गांव निवासी रूपन यादव का 12 वर्षीय पुत्र पवन कुमार और सुरेंद्र यादव का 14 पुत्र चंदन कुमार सहित गांव के ही भोला यादव और शारदानंद यादव के पुत्री आंचल कुमारी और रागिनी कुमारी सड़क किनारे बकरी चरा रहे थे,इसी बीच यह चारों बच्चे एक ही स्थान पर खड़े थे कि अचानक आकाशीय बिजली गिरी,जिसकी चपेट में आने से मौके पर ही,पवन और चंदन यादव की मौत हो गई, जबकि घायल आंचल और रागिनी को स्थानीय लोगों के द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए कुचायकोट पीएचसी भर्ती कराया गया, जहां से स्थिति को नाजुक देखते हुए कुचायकोट पीएचसी के डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, घटना के बाद से परिजनों में कोलाहल मचा हुआ है।

रिपोर्ट -टीम रिपोर्टर -रंजीत शाही

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374