Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज में आकाशीय बिजली ने फिर बरपाया कहर-

प्रदीप शर्मा गोपालगंज।

गोपालगंज खबरें तो हम रोज ही दिखाते हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि प्रकृति भी अब इंसान के साथ मौत का खेल खेल रहा है, पहले वही मासूम बच्चे बारिश की बूंदों में जमीन पर लेट कर नहाया करते थे, और खुशियां उनके चेहरे से झलकती थी, लेकिन अब तो प्राकृति इतना बेदर्द हो गया कि,बारिश की हल्की बूंदे भी कहर बनकर बरप रही है, खबर बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना इलाके के खैरटिया गांव से सामने आया है, जहां आकाशीय बिजली ने फिर कहर बरपाया है, आकाशीय बिजली के कहर से तालाब किनारे बकरी चरा रहे 4 मासूमों में से दो मासूमों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि आकाशीय बिजली की चपेट में आई दो बच्चियां अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है,बताया जा रहा है कि कुचायकोट थाना इलाके के खैरटिया गांव स्थित तालाब किनारे शुक्रवार दोपहर 2:00 बजे करीब खैरटिया गांव निवासी रूपन यादव का 12 वर्षीय पुत्र पवन कुमार और सुरेंद्र यादव का 14 पुत्र चंदन कुमार सहित गांव के ही भोला यादव और शारदानंद यादव के पुत्री आंचल कुमारी और रागिनी कुमारी सड़क किनारे बकरी चरा रहे थे,इसी बीच यह चारों बच्चे एक ही स्थान पर खड़े थे कि अचानक आकाशीय बिजली गिरी,जिसकी चपेट में आने से मौके पर ही,पवन और चंदन यादव की मौत हो गई, जबकि घायल आंचल और रागिनी को स्थानीय लोगों के द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए कुचायकोट पीएचसी भर्ती कराया गया, जहां से स्थिति को नाजुक देखते हुए कुचायकोट पीएचसी के डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, घटना के बाद से परिजनों में कोलाहल मचा हुआ है।

रिपोर्ट -टीम रिपोर्टर -रंजीत शाही

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374