Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज।बाढ़ पीड़ितों की सेवा में उठे मदद के हाथ

हितेश वर्मा
गंडक नदी के निचले इलाकों में बाढ़ की तबाही से जूझ रहे परिवारों को 25 दिनों से सरकारी स्तर पर किसी प्रकार की सहायता उपलब्ध नहीं कराई गई है। फैजुल्लाहपुर गांव निवासी पूर्व जिला पार्षद स्व मटेश्वर यादव के बेटे व समाजसेवी संतोष यादव ने बाढ़ पीड़ितों की मदद शनिवार को की। पकहां गांव से लेकर प्यारेपुर तक जमींदारी बांध सारण मुख्य तटबंध तथा राजस्व छरकी पर बाढ़ विस्थापित परिवारों के बीच चूड़ा-मीठा सहित अन्य सामग्री का वितरण उन्होंने किया। भूख से बिलबिला रहे बाढ़ पीड़ितों ने चुडा-मीठा मिलने के बाद आभार प्रकट किया। बाढ़ पीड़ितों का कहना था कि 25 दिनों के अंदर प्रशासन ने उन्हें 50 ग्राम भी चुड़ा-मीठा मुहैया नहीं कराया। शीतलपुर, पकहा, खोम्हारीपुर, सलेमपुर, अदमापुर, नरवार, बिनटोली, आशा खैरा सहित अन्य गांवों के डेड हजार से अधिक बाढ़ विस्थापितों को पांच किलो चूड़ा एक किलो मीठा, नमक, माचिस मुहैया कराया गया। मौके पर पप्पू यादव, मनोज राय, बीडीसी उमाशंकर यादव, जेपी यादव, सरपंच लवकुश कुमार, देवेंद्र राय, जगदीश राय, मनोज राय, सुरेश राय, मिथिलेश कुमार सहित कई लोग शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374