Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

पटना। पूर्व विधायक के जदयू में ताजपोशी पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष तिवारी ने कुछ इस तरह दे दी बधाई.

पटना। राजनीति के बिसात पर सहमार्ग का खेल जो बिहार में चल रहा है,आज उसका उदाहरण भी सामने आ चुका है,पिछले विधानसभा चुनाव में निर्दलीय खड़ा होकर बैकुंठपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी के सीटिंग विधायक को हरवाने वाले मंजीत सिंह को जेडीयू में शामिल कराने और उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश तिवारी ने कहा-मंजीत सिंह कहते हैं कि नीतीश उनके सियासी पिता है. अब लग रहा है कि मंजीत सिंह को उनके सियासी पिता ने बड़ा काम करने का इनाम दे दिया है. मिथलेश तिवारी बोले- उन्हें तो गाना याद आ रहा है-अच्छा सिला दिया तुने मेरे प्यार का.

मिथलेश तिवारी भड़के

दरअसल पिछले विधानसभा चुनाव में मंजीत सिंह के कारण मिथलेश तिवारी की ही हार हुई थी. मिथलेश तिवारी बैकुंठपुर विधानसभा सीट से सीटिंग विधायक थे. मंजीत ने निर्दलीय उम्मीदवार बनकर इतना वोट पाया जिससे मिथलेश तिवारी हार गये. आज जेडीयू ने मंजीत सिंह को फिर से पार्टी में शामिल कराया और उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने का एलान भी कर दिया. मंजीत सिंह को जेडीयू में शामिल कराने के लिए ललन सिंह खुद प्रदेश कार्यालय में मौजूद थे.

मिथलेश तिवारी ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि मंजीत सिंह खुद को नीतीश कुमार का राजनीतिक पुत्र बताते हैं. जब पुत्र बडा काम करता है तो पिता उसे इनाम देता है. मंजीत सिंह ने जो बड़ा काम किया था उसका आज उन्हें इनाम दे दिया गया. उन्हें जेडीयू में शामिल करा कर उपाध्यक्ष बना दिया गया.

मिथलेश तिवारी ने कहा कि जेडीयू कैसा गठबंधन धर्म निभा रहा है ये वही समझे. पिछले विधानसभा चुनाव में जेडीयू के जिन बागी उम्मीदवारों ने बीजेपी के सीटिंग विधायकों को हरवाया था उन्हें जेडीयू में शामिल करा कर पुरस्कार दिया जा रहा है. भभुआ से बीजेपी की सीटिंग विधायक रिंकी रानी पांडेय को जेडीयू के बागी प्रमोद सिन्हा ने हरवाया. उन्हें फिर से जेडीयू में शामिल करा लिया गया. गोह से बीजेपी के सीटिंग विधायक मनोज शर्मा को बागी उम्मीदवार रणविजय सिंह ने हरवाया. उन्हें भी जेडीयू में शामिल कर पुरस्कृत किया गया औऱ अब मंजीत सिंह को पुरस्कार दिया गया है.

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश तिवारी ने कहा कि उन्हें जेडीयू से उम्मीद थी कि वह भी बीजेपी की तरह गठबंधन धर्म निभायेगा. जिस तरीके से बीजेपी ने तय किया है कि जिन बागियों के कारण विधानसभा चुनाव में एनडीए उम्मीदवारों की हार हुई उन्हें फिर से पार्टी में शामिल नहीं किया जायेगा. बीजेपी राजनीतिक मानदंडों का पालन कर रही है.  

अच्छा सिला दिया तुने मेरे प्यार का

मिथलेश तिवारी ने कहा कि उन्हें तो जेडीयू के रवैये पर गाना याद आ रहा है-अच्छा सिला दिया तुने मेरे प्यार का, यार ने ही लूट लिया घर यार का. जेडीयू चाहे जो कहे, बीजेपी ने तो जो कहा उसे पूरा किया. 74 सीट आने के बावजूद बीजेपी ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया. बीजेपी ऐसा नहीं करेगी कि जो अपने फेसबुक पेज पर तेज रफ्तार-तेजस्वी सरकार लिख कर फोटो लगाये, उसे अपनी पार्टी में शामिल करा ले.

गौरतलब है कि मंजीत सिंह ने राजद में जाने का एलान कर दिया था. उन्होंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी औऱ फेसबुक पर तेजस्वी के साथ की तस्वीर लगाकर 3 जुलाई को राजद में जाने की घोषणा की थी. उसके बाद नीतीश कुमार ने अपनी मंत्री लेसी सिंह औऱ दूसरे नेताओं को मंजीत के घर भेजा था और उन्हें अपनी पार्टी में वापस बुलाया. मंजीत आज जेडीयू में शामिल हुए. वे पहले भी दो दफे जेडीयू के विधायक रह चुके हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374