Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

छपरा। पुलिस के गाड़ी से पकड़ी गई 3 कार्टून शराब की बोतले. दो गिरफ्तार।

छपरा. बिहारमें पूरी तरह से शराबबंदी है भले ही है, लेकिन इसके बावजूद यहां शराब तस्करी का खेल जारी है. शराब की तस्करी का इस बार जो मामला सामने आया है वह चौंकाने वाला है. चौंकाने वाला इसलिए, क्योंकि इस बार पुलिस की गाड़ी से शराब की तस्करी की गई है और इस मामले में 2 लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

दरअसल, शनिवार को मांझी थाना पुलिस ने स्थानीय बलिया मोड़ पर तीन पेटी शराब लदी एक बोलेरो जब्त की गई. जब्त बोलेरो पर भोजपुर पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था. पुलिस ने बोलेरो चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मांझी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि जब्त बोलेरो भोजपुर जिले के खवासपुर ओपी पुलिस के लिए अनुबंधित था. अनुबंध समाप्त होने के बाद चालक बोलेरो लेकर बलिया जिले के टोला शिवन राय होकर मांझी तथा डोरीगंज के रास्ते भोजपुर पुलिस लाइन में जीपीएस आदि उपकरण जमा करने जा रहा था. इसी बीच बलिया मोड़ पर तैनात मांझी पुलिस ने जांच के क्रम में उक्त बोलेरो को रोककर सघन जांच पड़ताल की. इस दौरान सीट के नीचे छुपाकर रखी गई तीन पेटी बीयर पुलिस ने बरामद कर ली.

पुलिस ने खवासपुर ओपी के चालक अवधेश सिंह तथा रसोइया शंभु कुमार पासवान को हिरासत में लिया है. उनके खिलाफ नई उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि अनुबंध मुक्त होने के बाद चालक ने वाहन मालिक के इशारे पर बीयर की खेप पहुंचाने का असफल प्रयास किया. उन्होंने शराब तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाने का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को चकमा देनेे की कोशिश लगातार तस्करों द्वारा की जा रही हैैैै, लेकिन पुलिस मुस्तैद होकर तस्करों की हर चालाकी सामना का सामना कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374