Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

छपरा। पुलिस के गाड़ी से पकड़ी गई 3 कार्टून शराब की बोतले. दो गिरफ्तार।

Whats App

छपरा. बिहारमें पूरी तरह से शराबबंदी है भले ही है, लेकिन इसके बावजूद यहां शराब तस्करी का खेल जारी है. शराब की तस्करी का इस बार जो मामला सामने आया है वह चौंकाने वाला है. चौंकाने वाला इसलिए, क्योंकि इस बार पुलिस की गाड़ी से शराब की तस्करी की गई है और इस मामले में 2 लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

दरअसल, शनिवार को मांझी थाना पुलिस ने स्थानीय बलिया मोड़ पर तीन पेटी शराब लदी एक बोलेरो जब्त की गई. जब्त बोलेरो पर भोजपुर पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था. पुलिस ने बोलेरो चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मांझी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि जब्त बोलेरो भोजपुर जिले के खवासपुर ओपी पुलिस के लिए अनुबंधित था. अनुबंध समाप्त होने के बाद चालक बोलेरो लेकर बलिया जिले के टोला शिवन राय होकर मांझी तथा डोरीगंज के रास्ते भोजपुर पुलिस लाइन में जीपीएस आदि उपकरण जमा करने जा रहा था. इसी बीच बलिया मोड़ पर तैनात मांझी पुलिस ने जांच के क्रम में उक्त बोलेरो को रोककर सघन जांच पड़ताल की. इस दौरान सीट के नीचे छुपाकर रखी गई तीन पेटी बीयर पुलिस ने बरामद कर ली.

पुलिस ने खवासपुर ओपी के चालक अवधेश सिंह तथा रसोइया शंभु कुमार पासवान को हिरासत में लिया है. उनके खिलाफ नई उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि अनुबंध मुक्त होने के बाद चालक ने वाहन मालिक के इशारे पर बीयर की खेप पहुंचाने का असफल प्रयास किया. उन्होंने शराब तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाने का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को चकमा देनेे की कोशिश लगातार तस्करों द्वारा की जा रही हैैैै, लेकिन पुलिस मुस्तैद होकर तस्करों की हर चालाकी सामना का सामना कर रही है.

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374