Breaking
क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..

पवई की ग्राम पंचायत तिल्ली के मर्दा के ग्रामीणों का विरोध, एसडीएम-सीईओ के मनाने पर भी नहीं माने

Whats App

पन्ना: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान पन्ना जिले के तीन जनपदों में चल रहा है, लेकिन इस बीच पवई जनपद की ग्राम पंचायत तिल्ली के ग्राम मर्दा के ग्रामीणों ने मतदान करने से मना कर दिया है। ग्रामीण गांव में सड़क न होने को वजह से काफी नाराज हैं और रोड नहीं तो वोट नहीं पर अड़े हुए हैं।मर्दा गांव तक सड़क के निर्माण की मांग को लेकर ग्राम के ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं। हालांकि जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीईओ ने ग्रामीणों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण मानने के लिए तैयार नहीं है।ग्रामीणों का कहना है कि जब तक पन्ना कलेक्टर आकर सड़क बनवाने का पक्का आश्वासन नही देंगे तब मतदान नहीं किया जाएगा, क्योंकि पिछले सरपंच से लेकर जिले के आलाधिकारियों सहित विधायक, मंत्री व सांसद वीडी शर्मा से तक गांव में सड़क बनवाने की मांग को अवगत कराया गया है। बावजूद कोई सुनने वाला नहीं है, इसलिए मतदान का बहिष्कार किया गया है।खराब सड़कवहीं गांव की महिलाओं ने कहा कि गांव सड़क मार्ग न होने की वजह से गर्भवती महिलाओं को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। कई बार तो घर में भी डिलीवरी हो जाती है, इसलिए जब तक रोड के लिए जिले के कलेक्टर आकर रोड बनवाने का आश्वासन नही देंगे। तब तक वोट नहीं डाली जाएगी।

क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374