Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज। मठ पर रह रहे साधु को नशेड़ी ने मारी चाकू,

हितेश वर्मा

गोपालगंज।। जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के रेवतिथ हाई स्कूल पर स्थित सरजू बाबा के मठिया पर रहने वाले आनंदी दास को आरोपी ने गांजा के लिए गर्दन में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसके बाद सुबह में ग्रामीणों ने साधु बाबा को अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया फिलहाल सदर अस्पताल में घायल आनंदी दास का इलाज चल रहा है उनके गर्दन में तीन जगह गंभीर जख्म है घायल आनंदी दास ने कहा की रात्रि में उनके पास गांजा के लिए स्थानीय पप्पू बासफोर पहुंचा और उन से गाजा की मांग करने लगा रात्रि के समय गांजा देने से जब उन्होंने मना किया तो ताबड़तोड़ चाकू से उनके गर्दन पर हमला कर दिया जान मारने की नियत से तीन जगह चाकू से गोद दिया और फरार हो गया पूरी रात घायल अवस्था में आनंदी दास मंदिर पर तड़पते रहे सुबह जब ग्रामीण पहुंचे तो उनकी स्थिति देखकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और फिलहाल उनकी सुध लेने वाला ना प्रशासन का कोई आदमी है और ना ही गांव का ही कोई जनप्रतिनिधि है । अस्पताल लेकर पहुंचे लोग भी लाचार है बोल रहे है कि इस युग में साधु को पूछने वाला कोई नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374