Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

Instagram पर पोस्ट किया वीडियो Reels में हो जाएगा चेंज, यूजर्स को होगा नया एक्सपीरियंस, जल्द आ रहा अपडेट

Whats App

Instagram new feature: फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म Instagram एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है, जिसमें अगर यूजर कोई वीडियो पोस्ट करते हैं, तो वह खुद से रील्स में बदल जाएगा.

Instagram new feature: मेटा के स्वामित्व वाला पॉपुलर फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसमें यूजर्स के पोस्ट किए वीडियोज को रील (Instagram Reels) में बदल दिया जाएगा. इस बात की पुष्टि खुद इंस्टाग्राम ने भी की है. टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अपने इस लेटेस्ट फीचर को दुनियाभर में चुनिंदा यूजर्स के साथ टेस्ट कर रहा है. फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म Instagram पर रील्स को और अधिक पॉपुलर करने के लिए इस कदम को उठाया गया है.

यूजर एक्सपीरिएंस होगा बेहतर

Whats App

Meta के एक प्रवक्ता ने ईमेल में कहा, “हम इंस्टाग्राम (Instagram) पर वीडियो एक्सपीरिएंस को पहले से कहीं अधिक सरल और बेहतर बनाने के लिए इस सुविधा की टेस्टिंग कर रहे हैं.”

सोशल मीडिया कंस्लटेंट मैट नवरा ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जिससे पता चलता है कि जो लोग इस टेस्टिंग का हिस्सा हैं, उन्हें एक इन-ऐप संदेश मिलेगा जो कहता है कि “वीडियो पोस्ट अब रील्स (Instagram Reels) के रूप में शेयर किए जाएंगे”.

कैसे काम करेगा फीचर

इस रिपोर्ट में बताया गया कि इस संदेश के मुताबिक यदि आपका अकाउंट पब्लिक है और आप एक वीडियो पोस्ट करते हैं तो यह अंत में एक रील (Instagram Reels) में बदल जाएगा. कोई भी व्यक्ति आपके रील को देख सकता है और अपनी रील बनाने के लिए आपके मूल ऑडियो का इस्तेमाल कर सकता है.

यदि आपका अकाउंट प्राइवेट है, तो आपकी रील केवल आपके फॉलोवर्स को ही दिखाई देगी.

कोई भी बना सकेगा रीमिक्स

मैसेज में यह भी कहा गया है कि यदि आपका अकाउंट पब्लिक है, तो जब भी आप कोई रील पोस्ट करते हैं, तो कोई भी आपकी रील के साथ रीमिक्स (Instagram Remix) बना सकता है. हालांकि आप अपने अकाउंट की सेटिंग में बदलाव करके लोगों को अपने रील के साथ रीमिक्स बनाने से रोक सकते हैं.

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374