Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

समस्तीपुर। नौकरी से निकाले जाने के बाद सनकी कंपाउंडर ने डाक्टर की मांग में भर दी सिंदूर।

समस्तीपुर जिले में दलसिंहसराय पीएचसी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का उनके ही निजी अस्पताल में उनके ही कंपाउंडर ने जबरन उनकी मांग में सिंदूर डालकर फोटो घिचा,सेल्फी लिया और इंटरनेट पर किया वायरल।डॉ0 अणिमा रंजन जो दलसिंहसराय के अस्पताल रोड में कुश नामक निजी अस्पताल चलाती थी। पीएचसी का प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी होने के बाद भी।उसी अस्पताल में बम्बइया गांव निवासी लालबाबू महतो के पुत्र सुमित कुमार को कंपाउंडर के रूप में काम करता था।

कुछ दिन पहले ही महिला चिकित्सक डॉ0 अनिमा रंजन ने उस कंपाउंडर सुमित को अस्पताल से निकाल दिया।उसी का बदला लेने को लेकर कंपाउंडर सुमित ने अस्पताल में महिला चिकित्सक के कक्ष में घुसकर जबरन मांग में सिंदूर डालकर फ़ोटो,सेल्फी लिया।इतना ही नही  कंपाउंडर सुमित ने खुद ही अपने शोशल मीडिया एकॉउंट पर उस फ़ोटो को वाइरल कर दिया।इस मामले में पीएचसी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ0 अणिमा रंजन ने बताया कि कंपाउंडर ने मेरे साथ जबरन सिंदूर डालकर फोटो खिंचवाया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।इस बात को लेकर मैंने दलसिंहसराय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है।वही इस बात को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिली है जांच की जा रही है। आरोपित सुमित पर कानूनी कार्यवाई की जाएगी।एसपी ने भी इस घटना पर करवाई करने की बात कही है।

पवन कुमार।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374