Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज।सुनी पड़ी माँ का आँचल-जहरीले सर्प के डसने से तीन वर्षीय मासूम की मौत।

हितेश वर्मा।

महम्मदपुर थाने के भीमपुरवां गांव में सर्पदंश से तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई। मृत मासूम व्यास ठाकुर का बेटा सुजीत कुमार था। घटना के संबंध में बताया गया कि सुजीत कुमार मंगलवार की देर शाम घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान विषैले सर्प ने उसे डंस लिया। अचेवस्था में परिजन उसे लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज पहुंचे। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बेटे की मौत से आहत मां सीता देवी शव से लिपट कर बार-बार मूर्छित हो रही थी। पिता व्यास ठाकुर की हालत भी बेटे के गम में खराब हो गई थी। सुजीत अपने चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। बड़े भाई शुभम कुमार, बहन सुहानी कुमारी तथा शिवानी कुमारी अचानक हुई इस हादसे से स्तब्ध थे। स्थानीय लोग मृत बच्चे के परिजनों को सांत्वना दे रहे थे। आम आदमी पार्टी के बैकुंठपुर क्षेत्र स्तरीय संयोजक मोहन सिंह पहलवान ने परिजनों को सांत्वना दी। घटना से आहत भीमपुरवां गांव के कई घरों में बुधवार को चूल्हे तक नहीं जल सके।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374