Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

गोपालगंज। ढाई लाख के धोखाधड़ी मामले में कोर्ट के पहल पर पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

हितेश वर्मा।

ढाई लाख रुपया धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज
बैकुंठपुर। स्थानीय थाने के खजुहटी दया गिरी के टोला के जयप्रकाश कुमार सिंह ने थाने में दो लोगों के खिलाफ ढाई लाख रुपये धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
—————————————-
युवक को घायल कर नगदी व चेन छीनी
बैकुंठपुर। स्थानीय थाने के कतालपुर गांव के अशफाक अहमद को पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर बारह हजार रुपए नगद व 60 हजार रुपए मूल्य की सोने की चेन छीन ली। अशफाक अहमद ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि लोहे की सीकड गले में डाल कर हत्या का प्रयास भी किया गया।
—————————————-
दूसरी डोज की वैक्सिंग के लिए भटक रहे लाभुक
बैकुंठपुर। एक संवाददाता
प्रखंड में दूसरे डोज का वैक्सीन लेने के लिए लाभुक अस्पताल का चक्कर लगा रहे हैं। पिछले 12 दिनों से यहां वैक्सीन उपलब्ध नहीं है। पहली डोज लेने के बाद दूसरी डोज की अवधि सैकड़ों लाभुकों की खत्म हो रही है। ऐसे में लाभुक निर्धारित अवधि तक दूसरी डोज का वैक्सीन नहीं ले पा रहे हैं। वैक्सीन की कमी से अस्पताल कर्मियों की भी परेशानी बढ़ती जा रही है। प्रभारी डॉ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जिला स्तर पर कई बार वैक्सीन की मांग की गई है। लेकिन मुहैया नहीं कराया जा रहा है। जिससे कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन लेने आए लोगों को अस्पताल से बैरंग वापस लौटना मजबूरी बन गई है।
—————————————-
विदाई समारोह को लेकर बैठक आयोजित
बैकुंठपुर। बीडीओ अरविंद कुमार गुप्ता की विदाई समारोह को लेकर बुधवार को प्रखंड मुखिया संघ की बैठक प्रखंड मुख्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रखंड अध्यक्ष सुनील सिंह ने की। बैठक में समारोह की तिथि निर्धारित कर तैयारियों पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में मुखिया हरिनारायण सिंह, धर्मेंद्र दास, शंभू सहनी, प्रमोद यादव, तारा देवी, प्रतिमा देवी, मंजू देवी, कुंती देवी, उपेंद्र साह, उपेंद्र यादव, ललिता देवी, शीला देवी, आशा देवी, सुरेश प्रसाद यादव, सुनीता देवी सहित कई लोग शामिल थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374