Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज। ढाई लाख के धोखाधड़ी मामले में कोर्ट के पहल पर पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

हितेश वर्मा।

ढाई लाख रुपया धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज
बैकुंठपुर। स्थानीय थाने के खजुहटी दया गिरी के टोला के जयप्रकाश कुमार सिंह ने थाने में दो लोगों के खिलाफ ढाई लाख रुपये धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
—————————————-
युवक को घायल कर नगदी व चेन छीनी
बैकुंठपुर। स्थानीय थाने के कतालपुर गांव के अशफाक अहमद को पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर बारह हजार रुपए नगद व 60 हजार रुपए मूल्य की सोने की चेन छीन ली। अशफाक अहमद ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि लोहे की सीकड गले में डाल कर हत्या का प्रयास भी किया गया।
—————————————-
दूसरी डोज की वैक्सिंग के लिए भटक रहे लाभुक
बैकुंठपुर। एक संवाददाता
प्रखंड में दूसरे डोज का वैक्सीन लेने के लिए लाभुक अस्पताल का चक्कर लगा रहे हैं। पिछले 12 दिनों से यहां वैक्सीन उपलब्ध नहीं है। पहली डोज लेने के बाद दूसरी डोज की अवधि सैकड़ों लाभुकों की खत्म हो रही है। ऐसे में लाभुक निर्धारित अवधि तक दूसरी डोज का वैक्सीन नहीं ले पा रहे हैं। वैक्सीन की कमी से अस्पताल कर्मियों की भी परेशानी बढ़ती जा रही है। प्रभारी डॉ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जिला स्तर पर कई बार वैक्सीन की मांग की गई है। लेकिन मुहैया नहीं कराया जा रहा है। जिससे कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन लेने आए लोगों को अस्पताल से बैरंग वापस लौटना मजबूरी बन गई है।
—————————————-
विदाई समारोह को लेकर बैठक आयोजित
बैकुंठपुर। बीडीओ अरविंद कुमार गुप्ता की विदाई समारोह को लेकर बुधवार को प्रखंड मुखिया संघ की बैठक प्रखंड मुख्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रखंड अध्यक्ष सुनील सिंह ने की। बैठक में समारोह की तिथि निर्धारित कर तैयारियों पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में मुखिया हरिनारायण सिंह, धर्मेंद्र दास, शंभू सहनी, प्रमोद यादव, तारा देवी, प्रतिमा देवी, मंजू देवी, कुंती देवी, उपेंद्र साह, उपेंद्र यादव, ललिता देवी, शीला देवी, आशा देवी, सुरेश प्रसाद यादव, सुनीता देवी सहित कई लोग शामिल थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374