Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

पटना। आरजेडी की चिराग से बढ़ती नजदीकियां जदयू के लिए उपचुनाव में बन सकती है मुसीबत।

पटनाः लोजपा में टूट के बाद जमुई से पार्टी के सांसद एवं चिराग गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के मुख्य विपक्षी राजद से बढ़ती नजदीकी से बिहार में विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ( जदयू ) को फिर से झटका लग सकता है । बिहार में एक समय था जब चुनावी मैदान में नीतीश कुमार का उनके ही समकक्ष लालू प्रसाद यादव और दिग्गज नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान से मुकाबला हुआ करता था । समय के साथ राज्य की राजनीतिक परिस्थिति भी बदल गई है । अब बदली हुई परिस्थिति में लोजपा और राजद की कमान युवा के हाथों में आ गई है । मुख्यमंत्री नीतीश को अब लोजपा के चिराग पासवान तथा राजद के तेजस्वी प्रसाद यादव से चुनावी मैदान में सामना करना होगा । बिहार में वर्ष 2020 में हुए विधानसभा के चुनाव में नीतीश कुमार की जदयू तीसरे नंबर की पार्टी बन कर रह गई है । चुनाव परिणाम में देखा गया कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के कारण नीतीश कुमार की पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ा । इसमें सबसे अधिक लाभ लालू यादव की पार्टी राजद को हुआ था । इसी चुनाती गणित को देखते हुए चिराग पासवान को महागठबंन जोड़ने की पूरी कोशिश चल रही है ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374