Breaking
स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका भाजपा के गणेश सिंह व कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा के बीच आ गए दलबदलू नारायण त्रिपाठी खजुराहो लोकसभा सीट पर वोटिंग कल, मतदान दल रवाना, देखिए तैयारियां MP में 10th और 12th का रिजल्ट जारी, दसवीं में अनुष्का और 12वीं में जयंत यादव ने किया टॉप... सीहोर में दूल्हे को दुल्हन ने सिखाया सबक, दहेज मांगने पर दुल्हन ने लौटा दी बारात, जानिए पूरा मामला..... महुआ बीन रही थी महिला ,भालू ने अचानक कर दिया हमला, सिर में आई गंभीर चोट, हुई मौत..

गोपालगंज। शहीद के अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब. नम आँखों से दी गई विदाई।

Whats App

गोपालगंज। सिधवलिया थाने के पिपरा गाँव के सुशेन्द्र सिंह के पुत्र सुधांशु कुमार सिंह उर्फ बिट्टू की मौत मिजोरम के आइजोल में डयूटी के दौरान गोली लगने हो गई थी। शव उनके पैतृक गांव पिपरा आते ही जनसैलाब उमड़ पड़ा। बरहिमा मोड़ से लेकर बढ़ेयां मोड तथा सिधवलिया तथा शेर, बरौली से जाने वाली सड़क से लाखों की भीड़ इकट्ठा होने लगी।

दोपहर बाद सुधांशु उर्फ बिट्टू का शव देखने के लिए महिला, पुरुष तथा बच्चों का हुजूम उमड़ पड़ा था।वहीं, भीड़ से आवाज बार-बार आ रही थी ‘वंदे मातरम, भारत माता की जय, वीर शहीद अमर हो, इत्यादि। नारो से पूरा क्षेत्र गूंज रहा था। शव आते ही, सबकी आंखे नम हो गईं थी। महिला, पुरुष एवं युवा वर्ग अपनी आंखों को भी नही रोक पाए। शव आने पर सुशेन्द्र सिंह के दरवाजे पर पूर्व विधायक व जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष मंजीत सिंह, वर्तमान विधायक प्रेमशंकर यादव, पूर्व सांसद व खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम सहित जदयू के भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष मुन्ना कुंवर,

सिधवलिया प्रखण्ड प्रमुख चिन्तु सिंह, युवा सामाजिक कार्यकर्ता राजू गुप्ता सहित हजारो जन प्रतिनिधि श्रधांजलि देने हेतु पहुंच गए शव आने पर माता-पिता, पत्नी प्रियंका देवी चीत्कार से सबका दिल दहला रहा था। बेटे शशांक व प्रसून अपने पिता के शव को देखकर चिल्लाने लगे पूरे परिवार के रुदन को देखकर सभी उपस्थित लोग अपने को रोक नही पा रहे थे। तदोपरांत, शव को लेकर परिजनों के साथ हजारो लोग पिपरा हाई स्कूल के समीप फील्ड में ले जाया गया। अर्थी सजने पर सभी उपस्थित गण्यमान लोगो ने श्रधांजलि अर्पित किया। मृत फौजी सुधांशु सिंह को मुखाग्नि पुत्र शशांक ने दी। एक छोटे बालक को मुखाग्नि देते देख लोग अपने को रोक नहीं पाए। मौके, पर सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर अशोक कुमार झा, सहित कई थाने की पुलिस पदाधिकारी सहित ग्रामीण उपस्थित थे।

Whats App

हितेश वर्मा।

स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका     |     पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला     |     शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म     |     बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका     |     भाजपा के गणेश सिंह व कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा के बीच आ गए दलबदलू नारायण त्रिपाठी     |     खजुराहो लोकसभा सीट पर वोटिंग कल, मतदान दल रवाना, देखिए तैयारियां     |     MP में 10th और 12th का रिजल्ट जारी, दसवीं में अनुष्का और 12वीं में जयंत यादव ने किया टॉप…     |     सीहोर में दूल्हे को दुल्हन ने सिखाया सबक, दहेज मांगने पर दुल्हन ने लौटा दी बारात, जानिए पूरा मामला…     |     महुआ बीन रही थी महिला ,भालू ने अचानक कर दिया हमला, सिर में आई गंभीर चोट, हुई मौत..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374