Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

गोपालगंज। शहीद के अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब. नम आँखों से दी गई विदाई।

गोपालगंज। सिधवलिया थाने के पिपरा गाँव के सुशेन्द्र सिंह के पुत्र सुधांशु कुमार सिंह उर्फ बिट्टू की मौत मिजोरम के आइजोल में डयूटी के दौरान गोली लगने हो गई थी। शव उनके पैतृक गांव पिपरा आते ही जनसैलाब उमड़ पड़ा। बरहिमा मोड़ से लेकर बढ़ेयां मोड तथा सिधवलिया तथा शेर, बरौली से जाने वाली सड़क से लाखों की भीड़ इकट्ठा होने लगी।

दोपहर बाद सुधांशु उर्फ बिट्टू का शव देखने के लिए महिला, पुरुष तथा बच्चों का हुजूम उमड़ पड़ा था।वहीं, भीड़ से आवाज बार-बार आ रही थी ‘वंदे मातरम, भारत माता की जय, वीर शहीद अमर हो, इत्यादि। नारो से पूरा क्षेत्र गूंज रहा था। शव आते ही, सबकी आंखे नम हो गईं थी। महिला, पुरुष एवं युवा वर्ग अपनी आंखों को भी नही रोक पाए। शव आने पर सुशेन्द्र सिंह के दरवाजे पर पूर्व विधायक व जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष मंजीत सिंह, वर्तमान विधायक प्रेमशंकर यादव, पूर्व सांसद व खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम सहित जदयू के भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष मुन्ना कुंवर,

सिधवलिया प्रखण्ड प्रमुख चिन्तु सिंह, युवा सामाजिक कार्यकर्ता राजू गुप्ता सहित हजारो जन प्रतिनिधि श्रधांजलि देने हेतु पहुंच गए शव आने पर माता-पिता, पत्नी प्रियंका देवी चीत्कार से सबका दिल दहला रहा था। बेटे शशांक व प्रसून अपने पिता के शव को देखकर चिल्लाने लगे पूरे परिवार के रुदन को देखकर सभी उपस्थित लोग अपने को रोक नही पा रहे थे। तदोपरांत, शव को लेकर परिजनों के साथ हजारो लोग पिपरा हाई स्कूल के समीप फील्ड में ले जाया गया। अर्थी सजने पर सभी उपस्थित गण्यमान लोगो ने श्रधांजलि अर्पित किया। मृत फौजी सुधांशु सिंह को मुखाग्नि पुत्र शशांक ने दी। एक छोटे बालक को मुखाग्नि देते देख लोग अपने को रोक नहीं पाए। मौके, पर सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर अशोक कुमार झा, सहित कई थाने की पुलिस पदाधिकारी सहित ग्रामीण उपस्थित थे।

हितेश वर्मा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374