Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

भारत की प्लेइंग इलेवन के समीकरण बिगड़ा, 3 खिलाड़ी चोटिल होने के कारण ऐसी होगी प्लेइंग 11

Whats App

नई दिल्ली। भारतीय टीम के लिए मुंबई टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन चुनने में काफी माथापच्ची करनी पड़ रही थी, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका उस समय लगा, जब तीन खिलाड़ी चोटिल होकर मुकाबले से बाहर हो गए। ऐसे में टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन में कम से कम तीन बदलाव करने होंगे। इतना ही नहीं, प्लेइंग इलेवन का चयन करने में टीम मैनेजमेंट को अब और भी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना होगा।

दरअसल, अलग-अलग तरह की चोट के कारण उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, आलराउंडर रवींद्र जडेजा और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा बाहर हो गए हैं। ऐसे में अब इनकी जगह कौन लेगा, ये बड़ा सवाल है। हालांकि, अजिंक्य रहाणे के स्थान पर कप्तान विराट कोहली खेलते नजर आएंगे, लेकिन आलराउंडर रवींद्र जडेजा की भरपाई कौन करेगा, ये अपने आप में पहेली है, क्योंकि मौजूदा समय में टीम इंडिया के पास उस कैलिवर का खिलाड़ी नहीं है, जो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी योगदान दे पाए।

वहीं, इशांत शर्मा की जगह मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। ऐसे में जडेजा के रिप्लेसमेंट के तौर पर किसे देखा जाएगा, ये बड़ा फैसला होगा। स्क्वाड पर नजर डालें तो इस समय स्पिनर जयंत यादव और प्रसिद्ध कृष्णा हैं, जो उनकी जगह ले सकते हैं। वहीं, अगर मुंबई की पिच को देखा जाए तो प्रसिद्ध कृष्णा के चांस ज्यादा हैं, लेकिन जयंत यादव की दावेदारी भी मानी जा सकती है। इसके अलावा बेंच स्ट्रेंथ का हिस्सा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और विकेटकीपर श्रीकर भरत हैं।

Whats App

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा/जयंत यादव।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374