Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज।आपसी भाईचारा के साथ मनायें बकरीद का त्यौहार,एसडीएम ने की अपील।

प्रदीप शर्मा,गोपालगंज।

गोपालगंज जिले के हथुआ अनुमंडल कार्यालय में बकरीद को लें शांति समिति की बैठक आयोजित की गई, बैठक का नेतृत्व एसडीएम अनिल कुमार रमन और एसडीपीओ नरेश कुमार ने किया । बैठक में मुख्य रूप से बकरीद का त्यौहार कोविड गाइडलाइन के तहत मनाने की अपील अधिकारियों ने की एसडीएम ने शांति समिति के बैठक के दौरान थाना अध्यक्ष अंचलाधिकारी और सदस्यों से कहा कि बकरीद का नमाज मस्जिदों के बदले घर पर ही पढ़ा जाए, क्योंकि अभी राज्य सरकार के निर्देश के अनुसार धार्मिक संस्थानों को बंद रखा गया है, एसडीएम ने कहा कि पर्व त्योहारों को आपसी भाईचारा तथा सौहार्द के वातावरण में ही मनाना चाहिए। एसडीएम ने त्योहारों के दौरान कोरोना नियमों का पालन करने को कहा । उन्होंने कहा कि पर्व के उल्लास में सोशल डिस्टेंसिंग बरतने और मास्क पहनना नहीं भूलना चाहिए । जबकि एसडीपीओ नरेश कुमार रमन ने कहा कि बकरीद के दौरान नियमों को तोड़ने वालों तथा सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी । एसडीपीओ ने कहा कि सभी थानों को इसके लिए अलर्ट कर दिया गया है । बैठक के दौरान हिंदुओं के पवित्र मास सावन के संबंध में भी दिशा निर्देश जारी किया गया,तथा मंदिरों के बजाय घर में पूजा अर्चना करने का निर्देश दिया गया,गौरतलब है कि 21 जुलाई को बकरीद का त्यौहार मनाया जाना है , जबकि 25 जुलाई से सावन शुरू हो रहा है । मौके पर अनुमंडल के सभी थाना अध्यक्ष अंचला अधिकारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374