Breaking
क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..

नगर निगम के चार विभागों में अधिकारी से लेकर गेट सिक्योरिटी तक सभी गायब, नोटिस जारी

Whats App

अमृतसर: विभागों के रजिस्टर देखते हुए जॉइंट कमिश्नर हरदीप सिंह।नगर निगम ज्वाइंट कमिश्नर हरदीप सिंह द्वारा मंगलवार सुबह निगम कार्यालय में दाखिल होते ही विभिन्न विभागों के दौरे पर निकल गए। उन्होंने चार विभागों का दौरा किया, जहां से अधिकारी गायब थे। दरअसल, मंगलवार सुबह जब वह नगर निगम में पहुंचे तो वहां उन्हें गेट पर सिक्योरिटी नहीं दिखी। इतना ही नहीं, अंदर पहुंचे तो वहां रीसैप्शन पर भी मुलाजिम गायब थे।हरदीप सिंह जब MTP ऑफिस पहुंचे तो वे खाली पड़ा था।हरदीप सिंह द्वारा सुबह 9.10 बजे पहले MTP विभाग की जांच की। जहां MTP मेहरबान सिंह, ATP वारिस राज, बिल्डिंग इंस्पेक्टर निर्मलजीत वर्मा, बिल्डिंग इंस्पेक्टर हरप्रीत कौर, सर्वेयर आशीष सहोता, हरदीप सिंह गैरहाजिर पाए गए। इसी दौरान जन्म एंड मृत्यु प्रमाण पत्र विभाग के प्रमुख अधिकारी सचिव विशाल वधावन, डीसीएफए विभाग से विशाल क्लर्क, संजीव जोशी क्लर्क, परजोत क्लर्क, हरप्रीत क्लर्क, आस्था क्लर्क और नगर निगम पुलिस विंग बलजीत सिंह मनजीत सिंह अपनी सीटों से गायब पाए गए।रिसेप्शन पर भी कोई कर्मचारी नहीं था।जॉइंट कमिश्नर की तुरंत कार्रवाईनिगम जॉइंट कमिश्नर हरदीप सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार के आदेश अनुसार सभी सरकारी विभागों के अधिकारियों और मुलाजिमों को सुबह 9:00 बजे तक अपने-अपने कार्यालयों में पहुंच जाना चाहिए। आज आधिकारिक तौर पर सुबह 9 बजे जब दफ्तर दाखिल हुए गेट पर सिक्योरिटी और रिसेप्शन में किसी के ना होने पर आज मात्र 4 विभागों की जांच की गई है। गायब पाए जाने वाले सभी अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अब वह आगे भी इस तरह की औचक जांच करते रहेंगे।

क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374