Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज।शहीद सुधांशु के परिजनों से मिले भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष।

हितेश वर्मा।

सिधवलिया थाने के पिपरा निवासी व अमर शहीद सुधांशु सिंह के परिजनों से पूर्व विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने मिलकर सांत्वना दी। उच्च विद्यालय सियरुआ में स्वीकृत स्टेडियम का नामकरण शहीद के नाम करने के लिए मंत्री को पत्र लिखने की बात कही। मिजोरम में ड्यूटी के दौरान सुधांशु सिंह को दिनांक 15 जुलाई को दुश्मनों ने गोली मार दिया था। उसके बाद उनकी मृत्यु हो गई थी। संत्वना के दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि शहीद सुधांशु ने गोपालगंज जिले ही नहीं बल्कि पूरे बिहार का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि स्वीकृत स्टेडियम निविदा की प्रक्रिया पूर्ण हो गई है। स्टेडियम का नामकरण शहिद सुधांशु सिंह के नाम से हो उसके लिए बिहार सरकार के खेल मंत्री आलोक रंजन झा से उन्होंने बात की। उसके बाद शहीद के पिता से भी मंत्री को बात कराया। उन्होंने भी यह आश्वासन दिया कि स्टेडियम का नामकरण शहीद सुधांशु सिंह के नाम हो। इसके लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। विभागीय पदाधिकारियों से बातकर उनके परिजनों को भारत सरकार की ओर से मिलने वाली हर सुविधा मुहैया कराने के लिए आश्वस्त किया। पूर्व विधायक ने कहा कि मेरा प्रयास है कि शहीद सुधांशु सिंह के परिजनों से साथ हर वक़्त खड़ा रहूँ। इस दौरान मुखिया विनय यादव, रामनरेश सिंह, पशुराम सिंह, शिवबालक कुशवाहा, गणेश सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374