Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

गोपालगंज।शहीद सुधांशु के परिजनों से मिले भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष।

हितेश वर्मा।

सिधवलिया थाने के पिपरा निवासी व अमर शहीद सुधांशु सिंह के परिजनों से पूर्व विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने मिलकर सांत्वना दी। उच्च विद्यालय सियरुआ में स्वीकृत स्टेडियम का नामकरण शहीद के नाम करने के लिए मंत्री को पत्र लिखने की बात कही। मिजोरम में ड्यूटी के दौरान सुधांशु सिंह को दिनांक 15 जुलाई को दुश्मनों ने गोली मार दिया था। उसके बाद उनकी मृत्यु हो गई थी। संत्वना के दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि शहीद सुधांशु ने गोपालगंज जिले ही नहीं बल्कि पूरे बिहार का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि स्वीकृत स्टेडियम निविदा की प्रक्रिया पूर्ण हो गई है। स्टेडियम का नामकरण शहिद सुधांशु सिंह के नाम से हो उसके लिए बिहार सरकार के खेल मंत्री आलोक रंजन झा से उन्होंने बात की। उसके बाद शहीद के पिता से भी मंत्री को बात कराया। उन्होंने भी यह आश्वासन दिया कि स्टेडियम का नामकरण शहीद सुधांशु सिंह के नाम हो। इसके लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। विभागीय पदाधिकारियों से बातकर उनके परिजनों को भारत सरकार की ओर से मिलने वाली हर सुविधा मुहैया कराने के लिए आश्वस्त किया। पूर्व विधायक ने कहा कि मेरा प्रयास है कि शहीद सुधांशु सिंह के परिजनों से साथ हर वक़्त खड़ा रहूँ। इस दौरान मुखिया विनय यादव, रामनरेश सिंह, पशुराम सिंह, शिवबालक कुशवाहा, गणेश सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374